logo-image

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की जिंदगी में आने वाली है ये बड़ी खुशी

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है

Updated on: 10 Jun 2019, 01:45 PM

highlights

  • कपिल शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है
  • कपिल शर्मा ने 2018 में गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी
  • कपिल अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: जानें क्यों कपिल शर्मा अगले जन्म में बनना चाहते हैं 'बकरा'

खबरों की मानें तो कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा है कि गिन्नी चतरथ इस साल के अंत यानी कि दिसंबर में खुशखबरी दे सकतीं हैं. गिन्नी अब पंजाब के अमृतसर में अपने ससुराल में हैं तो कपिल को जैसे ही मौका मिलता हैं वे वहां चले जाते हैं. चूंकि मुंबई में कपिल के बिजी शेड्यूल के चलते वहां उनकी कोई देखभाल करने वाला नहीं था इसलिए गिन्नी अमृतसर चली गई हैं.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: जब सलीम खान की वजह से सलमान को मिली ये सजा, शेयर किया किस्सा

View this post on Instagram

#Firangi coming to your homes tomorrow (26th May) on Set Max and Max HD at 12pm #worldtelevisionpremiere #firangi #setmax

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल ने हाल ही में अपने शो The Kapil Sharma Show पर अपनी शादी के बारे में एक रोमांचक बड़ा खुलासा शेयर किया था. कपिल ने कहा कि उनकी शादी में लगभग 5000 मेहमान आए थे, लेकिन वे मुश्किल से 40 - 50 लोगों को ही जानते थे.