News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने बनाया है Kapil Sharma को स्‍टार

वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो के लिए बॉलीवुड सेलीब्रिटी को इन्‍वाइट कर रहे थे कोई भी उनके यहां आने को तैयार नहीं था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 May 2019, 12:08:01 PM
(फाइल फोटो)

highlights

  • कपिल शर्मा अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं
  • कपिल शर्मा ने किया खुलासा 
  • हीमैन धर्मेंद्र ने दिया उनका साथ

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं, लेकिन हाल ही में कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उनके करियर की स्‍टार्टिंग में उन्‍हें कोई मदद करने को तैयार नहीं था तब बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उनका साथ दिया.

कपिल शर्मा ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि 2013 में जब वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो के लिए बॉलीवुड सेलीब्रिटी को इन्‍वाइट कर रहे थे कोई भी उनके यहां आने को तैयार नहीं था.

यह भी पढ़ें- VIDEO: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल ने इमोशनल हो ऐसे किया दर्शकों को भावुक

कपिल ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि वह अपने शो के लेकर बेहद उत्‍साहित थे, लेकिन सेलीब्रिटीज के न कहने के बाद उनका उत्‍साह धीरे-धीरे कम होने लगा. कपिल शर्मा ने हार न मानते हुए बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को अपने शो पर इन्‍वाइ‍ट किया.

कपिल के शो में धर्मेंद्र आए और यह शो देखते ही देखते देश का नंबर 1 शो बन गया.

View this post on Instagram

This weekend team #kalank in #thekapilsharmashow @varundvn @aliaabhatt @aslisona @adityaroykapur 🤗🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने कहा, मैं हमेशा धर्मेंद्र जी का शुक्रिया अदा करता रहूंगा. अगर वह मेरे शो में नहीं आते तो मैं हार मान चुका था और खुद एक सेलिब्रिटी शायद ही बन पाता.

बता दें कि कपिल (The Kapil Sharma Show) के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी हैं.वहीं भारती ने अपना नया शो शुरू कर दिया है.

First Published : 07 May 2019, 12:06:44 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.