News Nation Logo
Banner

'द कपिल शर्मा शो' में करण जौहर ने ऐसे उड़ाया कपिल का मजाक

शो के दौरान करण जौहर और काजोल ने खूब मस्ती की

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Apr 2019, 09:49:15 AM
द कपिल शर्मा शो (फोटो- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

इस वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' में काजोल (Kajol) और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) आए थे. शो के दौरान करण जौहर और काजोल ने खूब मस्ती की. कपिल ने शो में बताया कि करण ने जो अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द अनसूटेबल बॉय' लिखी है उसकी इंग्लिश पढ़कर वे हैरान हैं.

कपिल ने कहा, ''मैंने बायोग्राफी के पहले चैप्टर में 113 शब्दों को मार्क किया जिनका मतलब मैं नहीं जानता हूं.'' इस पर करण कपिल का मजाक उड़ाते हुए बोले, ''मैं पिछले 10 साल से कपिल की इंग्लिश सुधारने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वे हर बार फेल हो जाते हैं.''

यह भी पढ़ें- 'शेर खान' बनकर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस कारगिल हीरो पर बनेगी फिल्म

शो में बातचीत के दौरान करण ने बताया कि , "फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर का किरदार 'पू' मिस बिग्रैंजा के किरदार से प्रेरित था." फिल्म से जुड़ी बातों को याद करते हुए अर्चना ने कहा, "मिस बिग्रैंजा की भूमिका को अदा करना बहुत मजेदार था, निर्देशक करन जौहर को इसके लिए धन्यवाद."

बता दें कि कपिल (The Kapil Sharma Show) के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी हैं.वहीं भारती ने अपना नया शो शुरू कर दिया है. 

First Published : 28 Apr 2019, 09:21:29 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो