logo-image

वापस आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', आप भी बन सकते हैं शो का हिस्सा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपने 'द कपिल शर्मा शो' ((The Kapil Sharma Show)) के नए सेशल के साथ वापस टीवी पर आने की बात स्वीकार की है. कपिल ने साथ ही इस सेशन में नए टैलेंट को भी इंवाइट किया है.

Updated on: 26 Mar 2021, 09:06 PM

highlights

  • कपिल शर्मा शो की होने वाली है वापसी
  • शो को नए टैलेंट की तलाश है
  • नए सेशन में नए एक्टर-राइटर नजर आएंगे

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से पूरे देश को हंसाने के लिए तैयार हो रहा है. ये टीवी शो नए सेशन के साथ वापस आने के लिए बिल्कुल तैयार है.शो में इस बार पुराने चेहरों के साथ-साथ कुछ नए चेहरे भी नजर आएंगे और खास बात ये है कि ये नए चेहरे जनता में से ही हो सकते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स को है कुछ ऐसे लोगों की तलाश जो कमाल की हंसाने वाली स्क्रिप्ट लिख सकें या फिर जिनमें हो लोगों को हंसा पाने का हुनर.

फरवरी में कपिल ने पिता बनने के बाद पैटर्निटी लीव ली थी. इसी की वजह से ये शो ऑफ एयर हो गया था. जहां एक ओर फैंस कपिल के दूसरी बार पिता बनने की खबर को लेकर काफी खुश थे वहीं शो के ऑफ एयर होने पर काफी निराश भी थे. लेकिन अब एक बार फिर से ये शो धमाल मचाने के लिए तैयार है. खबर आ रही है कि शो मई में फिर से शुरू होने जा रहा है. इस शो के हिस्सा रहे कृष्णा अभिषेक ने इस खबर की पुष्टि की है. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान का ऑफिस है शानदार, गौरी खान ने शेयर कीं Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपने 'द कपिल शर्मा शो' ((The Kapil Sharma Show)) के नए सेशल के साथ वापस टीवी पर आने की बात स्वीकार की है. कपिल ने साथ ही इस सेशन में नए टैलेंट को भी इंवाइट किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए नए ऐक्टर्स और राइटर्स को काम देने का भी जिक्र किया है. पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि उनका सिलेक्शन हो गया है, अब आपकी बारी है. कपिल ने एक पोस्ट रीट्वीट किया है. 

कपिल ने कहा कि मैं द कपिल शर्मा शो में नए टैलेंट्स- एक्टर्स और राइटर्स का स्वागत करने के लिए उत्साहित और खुश हूं. एंटरटेनमेंट के प्रति सही जुनून रखने वाले समान विचारधारा वाले और टैलेंटेड लोगों से मिलने के लिए उत्सुक हूं. बता दें कि कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन, सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और Banijay Asia द्वारा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर को डेट करने से पहले नीतू एक्टर के लिए करती थीं ये काम

बता दें कि शो में अभी कृष्णा अभिषेक, किक्कू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरण सिंह पहले से ही काम कर रहे हैं. इसके अलावा शो मेकर्स इस बार नए टैलेंट को खोज रहे हैं. SKTV के एक अधिकारी ने कहा कि हम हर रोज ऑडियंस को कुछ नया और एक्साइटिंग देने की कोशिश कर रहे हैं. नई कास्ट और टीम को हायर किया जाना यहां पर उसी ऑब्जेक्टिव का हिस्सा है.