logo-image

'द कपिल शर्मा शो' के आगे 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' की रोशनी पड़ी फीकी

टीआरपी की मार झेल रहे कपिल शर्मा के सितारे एक बार फिर बुलंदी पर है। 'द कपिल शर्मा शो' फिलहाल टीआरपी रेटिंग में 8वें पायदान पर है।

Updated on: 03 Jul 2017, 06:05 PM

नई दिल्ली:

टीआरपी की मार झेल रहे कपिल शर्मा के सितारे एक बार फिर बुलंदी पर है। टीआरपी रेटिंग में सुनील ग्रोवर के 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' को पछाड़ते हुए कपिल के शो ने बाजी मार ली है। बार्क की इस हफ्ते की रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा का शो दोबारा टॉप 10 की लिस्ट में आ गया है। 'द कपिल शर्मा शो' फिलहाल टीआरपी रेटिंग में 8वें पायदान पर है। 
वहीं रिपोर्ट के अनुसार सुनील ग्रोवर का शो 16 वें पायदान पर है। ट्यूबलाइट की तरह सलमान की रोशनी सुनील ग्रोवर के शो पर भी फीकी पड़ी। अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए सलमान खान ने कपिल के शो के बजाए सुनील ग्रोवर का शो 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' को चुना, लेकिन सलमान खान भी इसे टीआरपी की रेस में खींच नहीं पाए। 

शो की कलाकार सुमोना चक्रवर्ती ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, 'काफी समय के बाद मैंने एक एपिसोड देखा और यह बहुत ही अच्छा था। टीम ने अच्छा काम किया।'

 कीकू शारदा ने भी ट्वीट कर लिखा, 'आज के एपिसोड को जबरदस्त रिस्पांस देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

कॉमेडियन भारती सिंह के कपिल शर्मा शो में काम करने या न करने को लेकर काफी चर्चाएं हुई। उन सभी खबरों को विराम लगते हुए भारती ने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के साथ फोटो अपलोड की। फोटो में वे शो के सेट पर नजर आ रही है और कैप्शन में लिखा, 'कौन कहता है कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं।'

 

Who says I'm not shooting for "the Kapil Sharma Show"?!?! #NewBeginning #BhartionTKSS #TKSS #SonyTV @kapilsharma😘😘😘😘

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on Jun 29, 2017 at 12:55pm PDT

 

#kapu#babli#thekapilsharmashow sat-sun9pm on @sonytvofficial @kapilsharma 😂😂😂😂😂😂😂😂😂

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on Jun 30, 2017 at 7:57am PDT

'गोल्ड' में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक हुआ आउट, मौनी रॉय संग आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर पुराने साथी कीकू शारदा से नाराज

सुनील ग्रोवर और अली असगर इन दिनों अपने पुराने साथी से नाराज चल रहे है। 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह चुके दोनों कलाकार कीकू शारदा के ट्वीट से नाखुश है।

विवाद के बाद कई कॉमेडियन्स ने छोड़ा शो

गौरतलब है कि कपिल के साथ विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है। उनके साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया। यह भी कहा जा रहा है कि टीम के खास मेंबर्स के जाने के बाद चैनल और कपिल के बीच तनाव भी हो गया है।

OMG! सुनील ग्रोवर और अली असगर को चुभी कीकू शारदा की ये बात