logo-image

एक बार फिर कपिल शर्मा ने मचाया धमाल, टीवी इंडस्ट्री से मिली ये बड़ी खुशखबरी

29 दिसंबर को शुरू हुए कपिल शर्मा के इस शो की पॉपुलैरिटी देखते हुए ये कहना ठीक होगा कि शो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 12 Jan 2019, 07:50 PM

नई दिल्ली:

लंबे समय बाद एक बार फिर कपिल शर्मा ने टीवी पर दमदार वापसी की है. कपिल ने अपने लाफ्टर शो द कपिल शर्मा शो के पहले ही एपिसोड से तहलका मचा दिया है. कपिल के इस शो में एक के बाद एक करके कई सेलिब्रेटिज एंट्री जारी है. अब तक कपिल के इस शो में सलमान खान से लेकर विक्की कौशल गेस्ट बनकर आ चुके हैं. अगर TRP रेटिंग्स के बारे में बात करें तो द कपिल शर्मा शो दूसरे स्थान पर है. जबकि शहर और गांव की रेटिंग्स मिला कर कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में है.

29 दिसंबर को शुरू हुए कपिल शर्मा के इस शो की पॉपुलैरिटी देखते हुए ये कहना ठीक होगा कि शो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अब तक इस शो में रणवीर सिंह, सारा अली खान, और रोहित शेट्टी और सलमान खान, विक्की कौशल और यामी गौतम अपनी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं.

वहीं नागिन 3 लगातार पहले नंबर पर बना था लेकिन पिछले बार उसे नीचे आना पड़ा और इस बार वो छठे स्थान पर है. ऐसी भी खबर है कि कपिल को अपने हर एक एपिसोड के लिए 15 से 20 लाख रुपए की फीस मिल रही है जबकि पिछली बार उन्हें हर वीकेंड पर 60 से 70 रुपए मिलते थे.

कपिल के शो में इस बार उनके पुराने साथी कीकू शारदा , सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और रोशेल राव भी नजर आ रहे हैं वहीं इस शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शामिल हो चुके हैं.