logo-image

फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को झेलना पड़ा करीना का 'थूक', जानें क्या था माजरा

खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे

Updated on: 20 Dec 2019, 02:14 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के 100 एपिसोड पूरे हो चुके हैं. हाल ही में कपिल शर्मा के 100वें एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz)के प्रमोशन के लिए आए थे.

फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की पूरी कास्ट इन दिनों प्रमोशन में बिजी है. शो में अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की. इस शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गुड न्यूज के गाने सौदा खरा-खरा से एंट्री करेंगे. शो से जुड़े कई वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को टारगेट करते दिखे आसिम और रश्मि, गुस्से में सिद्धार्थ ने रश्मि को कहा- नौकरानी

मस्ती के साथ-साथ अक्षय ने फिल्म से जुड़े कई किस्से भी सुनाए. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक मजेदार किस्से सुनाया. उन्होंने बताया कि शूटिंग के वक्त एक सीन के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कई बार उनपर (अक्षय कुमार) पर थूका है.

बच्चे के डिलीवरी सीन के दौरान करीना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर इतनी बार थूका था कि उन्हें बार-बार अपना मेकअप तक ठीक करना पड़ा था. अक्षय ने बताया कि सीन के समय करीना जोर-जोर से चीख रही थीं. लेकिन उन्हें इस बात का अहसास नहीं हुआ था कि ऐसा करते हुए वे बार-बार मुझ पर थूक भी रही थीं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, बिना सिनेमाघरों के देख सकेंगे Dabangg 3

View this post on Instagram

‪It’s Batra v/s Batra in Delhi today! #GoodNewwz #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani ‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इसके साथ ही एक और प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कपिल शर्मा शो की टीम के साथ-साथ अमिताभ (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सूर्यवंशम' का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अर्चना पूरन सिंह से मजाक करते हुए कहते हैं, 'आप से ही तो सीखा है मैंने कि कैसे दूसरों के काम छीनो.. माल लपेटना कोई आपसे सीखे.' आखिरी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम को कहते हैं, 'इन सबने मिलकर सोनी टीवी को लूटा है, इतना लूटा है इन लोगों ने कि उन बेचारों के पास 'सूर्यवंशम' के अलावा कोई चीज ही नहीं बची दिखाने के लिए.'

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' की कमाई अब भी करोड़ों में, 100 करोड़ी क्लब से है बस इतनी दूर

वहीं अक्षय-करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की बात करें तो राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अक्षय ने हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे.