logo-image

'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा ने लॉकडाउन का उठाया फायदा, कर ली शादी, फोटो वायरल

सुगंधा मिश्रा ने अपने बॉयफ्रेंड संकेत संग अपने रिलेशनशिप कन्फर्म करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को जानकारी दी कि वह और संकेत संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Updated on: 18 Apr 2021, 09:32 AM

highlights

  • सुगंधा-संकेत साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • सुगंधा ने सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (the kapil sharma show) में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली सुगंधा मिश्रा (sugandha mishra) ने अपने बॉयफ्रेंड संकेत भोसले (sanket bhosle) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना (covid-19 in maharashtra) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm uddhav thackeray) ने शूटिंग पर पाबंदी लगा दी है. इसलिए अब सुगंधा (sugandha mishra) भी खाली बैठी थीं. इसी बात का फायदा उठाकर उन्होंने शादी रचा ली. लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी शादी हुई नहीं है, लेकिन जल्द ही वे शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. ये तस्वीरें प्री-वेडिंग शूट की हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की बहन शनाया ने बाथरूम से शेयर की हॉट फोटो, वायरल

सुगंधा मिश्रा ने अपने बॉयफ्रेंड संकेत संग अपने रिलेशनशिप कन्फर्म करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को जानकारी दी कि वह और संकेत संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हालांकि, जो सुगंधा और संकेत ने फोटो शेयर की, उससे फैन्स को यह लगा कि दोनों ने सगाई कर ली हैं, लेकिन सुगंधा ने इस बात को साफ करते हुए कहा कि ये फोटोज प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान की हैं. अभी दोनों ने सगाई नहीं की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

सुगंधा ने संकेत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'फॉरएवर'. इसके साथ ही उन्होंने अंगूठी और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है. सुगंधा के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने बधाई देना शुरू कर दिया है. टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- ढेर सारी शुभकामनाएं. यह सुनकर बहुत खुशी हुई. वहीं संकेत भोसले ने भी सोशल मीडिया पर सुगंधा के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा- 'मेरी सनशाइन मिल गई है'. संकेत भी एक जाने-माने कॉमेडियन हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. 

ये भी पढ़ें- एक्टर अर्जुन रामपाल को भी हुआ कोरोना, बोले- इसे मिलकर हराएंगे

सुगंधा और संकेत द कपिल शर्मा शो में कई बार साथ में काम कर चुके हैं. संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं. सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं. इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं. वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ काम कर चुकी हैं. सुगंधा और संकेत दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आए थे. 

बता दें कि दोनों साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी दोनों कॉमेंट के जरिए प्रतिक्रिया देते रहे, लेकिन हमेशा सिर्फ अच्छे दोस्त होने की बात पर ही इन्होंने हामी भरी. रिलेशनशिप की खबरों को खारिज करते रहे, लेकिन अब सुगंधा और संकेत दोनों ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए रिलेशनशिप को अगले पड़ाव पर ले जाने का ऐलान किया है.