logo-image

'Sasural Simar Ka' सीरियल में काम कर चुके चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की मौत पर CM भूपेश बघेल ने व्यक्त किया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है

Updated on: 19 Jul 2019, 04:13 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) और 'संकटमोचन हनुमान' जैसे सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. ये हादसा छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर जिले में हुआ जिसमें शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में शिवलेख के पैरेंट्स समेत 3 लोग भी घायल हो गए हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है, साथ ही सड़क दुर्घटना में घायल हुए उनके माता पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना रोकने के लिए यातायात नियमों का पालन करने और दुर्भाग्यवश कोई दुर्घटना हो जाने पर जीवन रक्षा के लिए सभी नागरिकों और प्रशासन के लोगों से त्वरित सहायता उपलब्ध कराने में सहयोग देने का आग्रह किया है.

यह भी पढ़ें- भांजे आहिल के स्टंट पर हवा में उछले सलमान खान, यहां देखें Viral Video

View this post on Instagram

Mom n me in our new look.....

A post shared by SHIVLEKH SINGH (@shivlekh) on

कल गुरुवार को टेलीविजन के बाल कलाकार शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई, यह हादसा रायपुर जिले में धरसींवा के देवरी गांव के समीप हुआ था, शिवलेख अपने माता पिता के साथ बिलासपुर से रायपुर की ओर जा रहे थे इसी दौरान एक ट्रेलर ने जोर से टक्कर मार दी, बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ट्रेलर से आमने-सामने की भिड़ंत इतनी तेज थी की कार के परखच्चे उड़ गए, घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

यह भी पढ़ें- 'सुपर 30' ने दिखाया दम, बॉक्स ऑफिस पर पहला वीक रहा शानदार

इस हादसे में मौके पर ही बाल कलाकार शिवलेख सिंह की मौत हो गई, वही घायल शिवलेख की पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह का इलाज रायपुर के अस्पताल में चल रहा है
चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था. इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी.