logo-image

Tejasswi Prakash ने पहना लाल लहंगा, फैन्स बोले - कब बज रही है शहनाई?

छोटे पर्दे की हॉट 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश फिलहाल इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं.

Updated on: 02 Apr 2023, 10:31 AM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की हॉट 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश फिलहाल इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं. दरअसल तेजस्वी का एक लुक सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत कनफ्यूज कर रहा है. लेटेस्ट तस्वीरों में तेजस्वीर लाल रंग के लहंगे और हरे दुपट्टे में नजर आ रही हैं. तेजस्वी का लुक देखकर जनता को लग रहा है कि जल्द ही तेजस्वीर और करन कुंद्रा के घर शहनाई बजने वाली है. अब फैन्स भी क्या करें जब से ये दोनों बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं तभी से लोग इस खबर के इंतजार में हैं. इन दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है. कभी करन, तेजस्वी के सेट पर पहुंच जाते हैं तो कभी तेजस्वी उनसे मिलने पहुंच जाती हैं. अब ऐसे में फैन्स अगर ये लुक देखकर अंदाजे ना लगाएं तो क्या करें.

सोशल मीडिया वालों ने पूछे सवाल

तेजस्वीर के फैन पेज ने लिखा, जो भी होता है उसके पीछे कुछ वजह जरूर होती है. उम्मीद है आपको वो सब मिलेगा जो आप डिजर्व करती हैं. स्मिता ने लिखा, लगता है करन भाई बारात लेकर आने वाले हैं. प्रीती ने लिखा, तेजस्वीर ये लुक फाइनल करो और जल्दी गुड न्यूज दो. शुभम ने लिखा, मुबारक हो...किस तारीख को बजेगी शहनाई?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

मराठी फिल्म के लिए है लुक?

इंस्टाग्राम पर कई लोग ऐसे थे जो तेजस्वी को मराठी फिल्म 'स्कूल, कॉलेज, अणि लाइफ' के लिए बधाई दे रहे थे. ऐसे में हो सकता है कि तेजस्वी का यह लुक उनकी फिल्म या फिल्म नागिन के स्पेशल एपिसोड के लिए हो. नागिन कलर्स का टॉप शो है. एकता कपूर ने तेजस्वी को बिग बॉस के घर में ही अपने शो की लीड के तौर पर चुन लिया था. इसके बाद तेजस्वी शो के विनर भी रहीं. करन कुंद्रा के साथ उनका रिश्ता भी जम गया. सब कुछ इतने सेटल तरीके से हुआ कि अब बस फैन्स को तेजस्वी और करन की शादी का इंतजार है.