logo-image

तेजस्वी ने करण कुंद्रा को दी ब्रेकअप की धमकी, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

इंस्टाग्राम पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. 

Updated on: 27 May 2023, 06:58 PM

नई दिल्ली:

Tejasswi Prakash Breakup Karan Kundrra: 'नागिन 6' (Naagin 6) एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा टीवी के सबसे क्यूट कपल बने हुए हैं. दोनों की लव स्टोरी 'बिग बॉस 15' में शुरू हुई थी. सोशल मीडिया पर दोनों की बॉन्डिंग भी काफी फेमस हैं. करण और तेजस्वी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें टीवी की ग्लैमरस 'नागिन' तेजस्वी करण को ब्रेकअप की धमकी दे रही हैं. तेजस्वी कहती हैं कि क्या वो नेशनल टीवी पर करण के साथ ब्रेकअप कर लें....अपनी क्यूटीपाई की धमकी सुन करण के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. 

लाइव शो में भिड़े दोनों कपल
दरअसल, हाल में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'एंटरटेनमेंट की रात - हाउसफुल' शो में शामिल हुए थे. इस शो में कपल ने कई मजेदार क्विज खेले थे. इसी शो से जुड़ा एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें डांसर पुनीत पाठक भारती सिंह से पूछते हैं कि हर्ष लिम्बाचिया ने 'जूता छुपायी' की रस्म के लिए कितने पैसे दिए थे. इस पर हर्ष चिल्लाकर बताते हैं 1 लाख रुपये दिए थे. 

नेशनल टीवी पर ब्रेकअप करूं...?
इसी सवाल को पुनीत फिर तेजस्वी से पूछते हैं कि अगर उनकी शादी हुई तो उनकी बहनें करण से कितना मांगेंगी? इस पर तेजस्वी जवाब देती हैं 10 लाख रुपये तो देने पड़ेंगे....तेजा का जवाब सुन करण चुटकी लेकर कहते हैं, "10 लाख में तो मैं कोई दूसरी ले आउंगा..." इतना सुनते ही  तेजस्वी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं 'नेशनल टीवी पे ब्रेकअप करू तो अच्छा लगेगा?" गर्लफ्रेंड का पारा बढ़ते ही करण कहते हैं, "नहीं नहीं..." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sava♥️Hearthrob of Tejran (@tejran_gloryfiying_11)

तेजस्वी की ब्रेकअप वाली धमकी सुन भारती सिंह भी हैरान रह जाती हैं. वहीं बाकी लोग करण की हालत देख हंसने लगते हैं. इस वीडियो पर तेजस्वी और करण के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. #tejran की बॉन्डिग देख फैंस उन्हें टीवी का सबसे क्यूट कपल मानते हैं. एक यूजर ने लिखा- तेजस्वी अपने कुंद्रे को कंट्रोल करना जानती हैं. 

'बिग बॉस 15' के बाद के तेजस्वी और करण के ब्रेकअप की अफवाहें जमकर वायरल हुई हैं. हालांकि कपल का कहना है कि वो एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फैंस भी इन दोनों के जल्द शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.