logo-image

Tejasswi Prakash को चढ़ा फोटोग्राफी का शौक, ऐसा वीडियो आया सामने

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी का कैमरा लेकर खुद तस्वीर खींचती दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 23 May 2022, 10:38 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जिसकी वजह कभी उनकी पर्सनल लाइफ होती है तो कभी उनकी प्रोफेशनल लाइफ. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस को कैमरे से फोटो खींचते देखा जा सकता है. इस वीडियो को तमाम पैप्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. उनका ये वीडियो (Tejasswi Prakash viral video) इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

बता दें कि तेजस्वी की ये वीडियो रीयल बॉलीवुड हंगामा ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि तेजस्वी पैपराजी से कैमरा (Tejasswi Prakash takes over the paparazzi camera) लेती हैं और उनकी तस्वीरें लेने लगती हैं. जिसके बाद कैमरा वापस दे देती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें खींचाने लगती हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि तेजस्वी एयरपोर्ट पर हैं. वहीं, इन सबके बाद एक्ट्रेस को अपने लव करण कुंद्रा का इंतजार करते देखा जा सकता है. तेजस्वी की ये वीडियो देख फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, एक अन्य वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल (Tejasswi Prakash latest video) हो रहा है. जिसमें पहले तो एक्ट्रेस अपनी एक दोस्त से गले लगती दिखाई दे रही हैं. दोनों ने एक जैसा वन साइडेड शोल्डर टॉप स्टाइल किया हुआ है. जिसके बाद आखिरकार करण कुंद्रा बाहर आ जाते हैं और तेजस्वी उन्हें देखकर तुरंत गले लगा लेती हैं. जिसके बाद वे साथ में पैप्स को पोज देते हैं. और फिर अपनी कार में बैठकर निकल जाते हैं. दोनों हमेशा की तरह एक साथ काफी ज्यादा क्यूट लग रहे थे. ऐसे में दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं. गौरतलब है कि करण और तेजस्वी दोनों एक-दूसरे को डेट (Tejasswi Prakash Karan Kundra) कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री 'बिग बॉस' के घर के अंदर ही दिखाई दी थी. जिसके बाद उनकी ये बॉन्डिंग आगे भी बनी रही. वहीं, अब फैंस चाहते हैं कि वे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं और शादी कर लें. लेकिन फिलहाल शादी को लेकर दोनों की कोई प्लानिंग नहीं है.