logo-image
लोकसभा चुनाव

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: अपनी तेजस्वी को नहीं छोड़ेंगे करण कुंद्रा, रोमांटिक वेकेशन फोटोज हैं सबूत

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक-दूसरे को पिछले करीब चार साल से डेट कर रहे हैं. दोनों टीवी शो 'बिग बॉस 15' में क्लोज हो गए थे.

Updated on: 17 Jun 2024, 09:29 AM

नई दिल्ली:

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: टीवी के पॉपुलर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी समय से चर्चा में हैं. दोनों का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहता है. उन्हें इंडस्ट्री का सबसे क्यूट कपल माना जाता है. हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि करण और तेजस्वी का ब्रेकअप हो गया है. दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. फिलहाल, ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों ने अपनी रोमांटिक फोटोज से सबका मुंह बंद कर दिया. तेजस्वी और करण ने अपनी हालिया वेकेशन फोटोज से ब्रेकअप की खबरों को खत्म कर दिया है. फैंस तेजस्वी और करण को साथ देखकर खुश हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मुझे लगता है कि मैं अकेले रोने वाली हूं', 22 साल की अवनीत कौर को शादी करने की है जल्दी?

वेकेशन पर रोमांटिक हुए 
करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर तेजस्वी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं. दोनों हरी-भरी हरियाली में मस्ती कर रहे हैं. गर्मी के मौसम में दोनों की कूल-कूल वेकेशन फोटोज देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. वे महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक शहर ताला में छुट्टी का आनंद ले रहे थे. तस्वीरों में, करण ने एक कैजुअल व्हाइट शर्ट पहनी हुई है, और तेजस्वी को प्यार से पकड़ रखा है. नागिन एक्ट्रेस ने फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है, और वे तस्वीरों के लिए पोज़ दे रहे हैं. उन्होंने फोटोज को कैप्शन दिया, "वस्स्दी तू रहे.. हस्दी तू रवें.. सन्नू रोक्कन वाला कहदा नी? रब्ब वरगा आसरा तेरा नी.. राहे राहे जान वालिए..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

फैंस ने कहा जोड़ी बनी रहे
तेजस्वी और करण की इन रोमांटिक फोटोज पर उनके फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. दरअसल करण और तेजस्वी की ब्रेकअप खबरों पर लोग टेंशन में आ गए थे. ऐसे में दोनों को साथ देख फैंस ने नजर उतारी. अधिकतर लोगों ने कमेंट बॉक्स में....आप दोनों हमेशा साथ रहें, प्यारी जोड़ी और शादी कर लो जैसे कमेंट्स से सेक्शन भर दिया. 

चार साल से डेटिंग कर रहे हैं #Tejran
करण और तेजस्वी का प्यार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में परवान चढ़ा था. दोनों इस घर के सदस्य बनने के बाद करीब आ गए थे. तेजस्वी की क्यूटनेस और करण के दिलफेंक अंदाज ने दोनों को करीब ला दिया. 2022 में तेजस्वी के शो जीतने के बाद घर से बाहर आने के बाद से, कई बार ब्रेकअप की अफवाहों के बावजूद वे साथ रहे हैं. इतना ही नहीं अक्सर दोनों की शादी की अफवाहें भी वायरल होती रहती हैं.