logo-image

बबीता जी ने जेठालाल को लगाया गले...वीडियो देख झूम उठे Tarak Mehta फैंस

टीवी का कल्ट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के लेटेस्ट एपिसोड में बबीता जी जेठालाल को गले लगाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 02:17 PM

नई दिल्ली:

TMKOC Babita Ji Hugs Jethalal: टीवी का कल्ट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो के लीडिंग स्टार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) उर्फ जेठालाल (Jethalal) की फैन-फॉलोइंग भी जबरदस्त है. जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता जी (Babita Ji) पर फिदा रहते हैं. ऐसे में जेठालाल और बबीता जी के बीच एक अलग तरह की बॉन्डिंग दिखाई जाती है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में बबीता जी जेठालाल को गले लगाती नजर आ रही हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्साइटमेंट में जेठालाल के गले लग गईं बबीता जी
तारक मेहता शो (Tarak Mehta Show) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ऑफ शोल्डर ब्लू ड्रेस पहने बबीता जी हाथ में ईनाम कूपन लिए खुशी से उछलती नजर आ रही हैं. बबीता जी एक्साइटमेंट मेंअपने पति अय्यर को छोड़ पास में खड़े जेठालाल को गले लगा लेती हैं जिसके बाद जेठालाल शॉक्ड रह जाते हैं. हालांकि, बरसों से बबीता जी पर फिदा जेठालाल इस मोमेंट में अंदर ही अंदर काफी खुश होते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

इंटरनेट पर क्रेजी हुए TMKOC फैंस 
बबीता और जेठालाल के इस वीडियो को देख TMKOC फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. हर कोई इसे जेठालाल का वनवास खत्म कहकर शेयर कर रहे हैं.

इंटरनेट पर तारक मेहता शो मीम्स की बाढ़ आ गई हैं. फैंस जेठालाल और बबीता जी के इस क्यूट वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

फैंस भी जेठालाल के मन की बात जानकर इस वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जेठालाल का जीवन सफल हो गया...' तो दूसरे ने कमेंट किया- 'आज जेठालाल का वनवास खत्म हो गया.'

एक अन्य यूजर ने लिखा- "15 साल बाद बबीता जी ने जेठालाल को गले लगाया है उनका तो जीवन ही धन्य हो गया. आखिरकार सपने पूरे होते हैं."