logo-image

Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, घर लौटते वक्त हुआ एक्सीडेंट

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 के सेट से बुरी खबर सामने आई है. बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन हो गया है. एक सड़क दुर्घटना में पिस्ता धाकड़ की मौत हो गई है.

Updated on: 17 Jan 2021, 09:50 AM

नई दिल्ली:

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 के सेट से बुरी खबर सामने आई है. बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन हो गया है. एक सड़क दुर्घटना में पिस्ता धाकड़ की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शो के सेट से ठीक बाहर ही टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट हुआ, जिसमें उनकी जान चली गई. पिस्ता कलर्स प्रोग्रामिंग टीम की सदस्य थीं. बिग बॉस में मुख्य असिस्टेंट कॉर्डिनेटर के तौर पर वह काम कर रही थीं. पिस्ता धाकड़ की मौत की खबर से शो के कलाकारों के अलावा पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान बने रियलिटी म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'वीकेंड का वॉर' की शूटिंग खत्म होने के बाद 24 साल की पिस्ता धाकड़ अपने दोपहिया वाहन से घर वापस जा रही थीं. शो के सेट से बाहर निकलते ही रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी फिसल गई थी और वह गड्ढे में गिर गई थीं. इसी दौरान पिस्ता धाकड़ वहां पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे आ गईं. इस घटना में उन्हें गंभीर चोटें आईं और साथ ही ज्यादा खून बह जाने की वजह से उनका निधन हो गया.

बताया जा रहा है कि पिस्ता धाकड़ इस रियलिटी शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं. इसके अलावा वह कुछ टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी थीं. पिस्ता धाकड़ ने 'फि‍यर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी' और 'द वॉइस' के लिए भी काम किया था. पिस्ता धाकड़ के निधन से टीवी सितारे काफी हैरान हैं. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जताया. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दुख जताया. उन्होंने कहा, 'हमने बीते रात ही बात की थी. मेरे पास इस शब्द नहीं है कि मैं अपना दुख कैसे बयां करूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

यह भी पढ़ें: लंबे समय बाद इमरान हाशमी पहुंचे सिनेमाघर, कही ये बात

इसके अलावा कई और भी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पिस्ता धाकड़ मौत पर अफसोस जताया. विकास शर्मा, हिमांशी खुराना, देवोलीना भट्टाचार्यजी, काम्या पंजाबी, हिमांशी खुराना, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी जैसे तमाम कलाकारों ने इस खबर पर शोक व्यक्त किया.