logo-image

'तारक मेहता' में दयाबेन के ना लौटने से नाराज हैं दर्शक, निर्माता बोले- लोग गाली दे रहे हैं...

टीआरपी के चार्ट पर 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा ही टॉप पर रहा है. इस शो को हर एक उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं

Updated on: 16 Jun 2022, 01:40 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का क्रेज इतने सालों बाद भी लोगों के बीच बरकरार है. टीआरपी के चार्ट पर ये शो हमेशा ही टॉप पर रहा है. इस शो को हर एक उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. लेकिन जब से शो से दयाबेन के कैरेक्टर ने दूरी बनाई है तब से ही दर्शकों को इसका इंतजार है. बीते कुछ समय से ये बज था कि शो में जल्द ही दयाबेन के किरदार की वापसी होने वाली है लेकिन हर दिन दर्शकों को शो देखने के बाद निराशा ही हाथ लगती है. जिसकी वजह से अब शो को ट्रोल भी किया जाने लगा है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने फिल्म 'Raksha Bandhan' की रिलीज डेट का किया ऐलान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarak Mehta Ka Ooltah ChashmaH (@tarakmehtakaooltahchasmah_)

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से जब इस बार पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम रातोंरात तो शो में दयाबेन की वापसी करवा नहीं सकते. हम अब दयाबेन के किरदार की वापसी जबरदस्त दिखाना चाहते हैं ऐसे में अब स्टोरी पर काम कर रहे हैं जिसमें वक्त लग रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर शो के ट्रोलिंग होने पर असित मोदी ने कहा कि हमें पता है कि सोशल मीडिया पर गाली पड़ रही हैं जिसकी वजह है कि लोग इस शो से इमोशनली अटैच हैं. हम उनके विचारों की इज्जत करते हैं और जल्द ही लोगों के लिए दयाबेन लेकर भी आ रहे हैं.

असित मोदी ने ये भी बताया कि उन्होंने दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी को शो में लाने की खूब कोशिश की मगर बात बन नहीं पाई. ऐसे में नई दयाबेन की तलाश जारी है जो दिशा को रिप्लेस कर सके और जिसे दर्शकों भी पसंद करें.