News Nation Logo
Banner

'पत्रकार पोपटलाल' के घर में गूंजेगी शहनाई, लड़की ने शादी के लिए हां कर दी

हर बार की तरह इस बार भी शो में पोपटलाल को एक लड़की पसंद आ गई है. और सबसे बड़ी बात ये है कि इस बार उस लड़की को भी पोपटलाल पसंद आ गए हैं और उसने शादी के लिए हां भी कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Apr 2021, 01:05:42 PM
Patrakar Popatlal

Patrakar Popatlal (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • लड़की को पसंद आ गए हैं पोपटलाल
  • गोकुलधाम सोसायटी में शादी की तैयारियां शुरू
  • इस बार दूल्हा बन जाएंगे पोपटलाल ?

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 12 सालों से अपने दर्शकों को हंसाने का काम कर रहा है. इतने सालों में जहां जेठालाल और भिडे के बीच दोस्ती नहीं हुई, वहीं पत्रकार पोपटलाल (Patrakar Popatlal) की शादी भी नहीं हो सकी है. आज भी इस शो को लोग देखना पसंद करते हैं. हंसी-ठिठोली का अंदाज भी पहले जैसा ही है. इसी वजह से यह शो हर हफ्ते टीआरपी (TRP) में भी बना रहता है. अब शो में पत्रकार पोपटलाल की जिंदगी बदल सकती है. और हो सकता है कि अब पोपटलाल को भी घोड़ी चढ़ने का मौका मिल ही जाए.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने 50 किलो का वजन उठाकर किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

हर बार की तरह इस बार भी शो में पोपटलाल को एक लड़की पसंद आ गई है. और सबसे बड़ी बात ये है कि इस बार उस लड़की को भी पोपटलाल पसंद आ गए हैं और उसने शादी के लिए हां भी कर दी है. दरअसल दर्शक मेकर्स से एक ही मांग कर रहे हैं वो है पोपटलाल की शादी करवा दीजिए. क्योंकि पिछले 12 सालों से पोपटलाल(Popatlal) कुंवारे हैं और शादी के लिए मरे जा रहे हैं. वहीं अब लगता है कि इस बार पोपटलाल की शादी हो ही जाएगी. 

लड़की को पसंद आ गए पोपटलाल

हाल ही में पोपटलाल की मुलाकात पूजा नाम की लड़की से हुई. लड़की खास पोपटलाल से मिलने मुंबई आई तो उनके अरमान खिल उठे. शादी के मंत्र फिर से पोपट को सुनाई देने लगे हैं. वहीं लड़की की तरफ से भी लग रहा है कि उन्हें पोपट भा गया है. और अब ये खबर सुनकर गोकुलधाम वालों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. चूंकि वो लड़की पोपट के घर भी आने वाली है लिहाजा अब सभी मिलकर पोपटलाल की शादी की तैयारियों में  जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना का शिकार हुए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, घर पर हुए क्वारंटीन

पहले भी टूट चुके हैं सपने

इतनी खुशियों का माहौल शो में पहली बार तो बना नहीं इसलिए फिर से एक बार यह डर भी है कि कहीं पोपट के सपनों को फिर किसी की नजर न लग जाए.  क्योंकि पोपटलाल के साथ हमेशा से यही होता रहा है. वो करने कुछ जाते हैं और हो कुछ और जाता है. पिछले 12 सालों में कई बार वह सहेरा बांधते-बांधते रह गए हैं. अब देखना यह होगा कि इस बार शादी होती है या अब भी पोपटलाल सिंगल रह जाते हैं.

First Published : 17 Apr 2021, 01:05:42 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.