logo-image

'Taarak Mehta' की बबीता जी रियल लाइफ में टप्पू को कर रही हैं डेट!

बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) को डेट कर रही हैं

Updated on: 09 Sep 2021, 04:08 PM

highlights

  • मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • मुनमुन दत्ता को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के सभी किरदारों को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इन एक्टर्स को लोग उनके असली नाम से कम और शो के नाम से ज्यादा जानते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा  शो में एक गोकुलधाम सोसाइटी की कहानी है जहां, जेठालाल, तारक मेहता, भिड़े, डॉ हाथी और बबीता जी अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं. इस शो की स्टारकास्ट के बारे में दर्शक हमेशा जानना चाहते हैं कि उनकी रियल लाइफ में क्या चल रहा है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि शो में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जेठालाल के बेटे टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) को डेट कर रही हैं.

इस शो में जेठालाल और बबीता जी के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है. लेकिन रियल लाइफ में शो के दो किरदारों के बीच कुछ और ही पक रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के अफेयर की खबरों की. रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल निभाने वाली राज अंदकत (Raj Anadkat) को डेट कर रही हैं. दोनों कई सालों से एक दूसरे को पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से लगा झटका, चलता रहेगा मानहानि का मुकदमा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि राज अंदकत (Raj Anadkat) मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) से 9 साल छोटे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  मुनमुन दत्त और राज अंदकत के परिवार वालों को भी उन दोनों के रिश्ते के बारे में सब कुछ पता है. हालांकि अब तक दोनों की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. मुनमुन दत्ता हाल ही में 2 महीने की छुट्टी के बाद शो पर वापस आई हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. दर्शक भी बबीता जी के किरदार को खूब पसंद करते हैं, मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. मुनमुन दत्ता सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आए दिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की फैन फालोइंग जबरदस्त है. इंस्टा पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.