News Nation Logo

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर चुकी हैं मुनमुन दत्ता, ऐसे टूटा था पहला रिश्ता

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अंदकत (Raj Anadkat) को डेट कर रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Sep 2021, 11:56:34 AM
munmun111

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर चुकी हैं मुनमुन दत्ता (Photo Credit: फोटो- @mmoonstar Instagram)

highlights

  • मुनमुन और अरमान कोहली के बीच झगड़ा हुआ था
  • मुनमुन ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थीं
  • मुनमुन, राज अंदकत यानी टप्पू को डेट कर रही हैं

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अंदकत (Raj Anadkat) को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच 9 साल की उम्र का फासला है, जिसकी वजह से मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) चर्चा में आ गई हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपने किसी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हों. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इससे पहले बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को डेट कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से लगा झटका, चलता रहेगा मानहानि का मुकदमा

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और अरमान कोहली (Armaan Kohli) का रिलेशन तब चर्चा में आया था जब दोनों के कहासुनी हो गई थी. दोनों का रिश्ता गुस्से की वजह से टूटा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान कोहली और मुनमुन के बीच वेलेन्टाइन डे के दिन झगड़ा हुआ था, कहा जाता है किअरमान कोहली ने तब मुनमुन पर हाथ भी उठा दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस मुनमुन ने अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने दोनों के रिलेशनशिप पर कहा था कि वह मुनमुन और अरमान के झगड़े की गवाह रही हैं. डॉली ने बताया था कि जब अरमान और मुनमुन मॉरिशस की छुट्टियों पर गए, तब भी अरमान और मुनमुन में झगड़े होते थे. इसके अलावा उन्होंने मुनमुन को रोते हुए घर से बाहर निकलते भी देखा था.

वहीं शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करें तो सीरियल में बबिता जी गोकुल धाम सोसाइटी का अहम हिस्सा हैं और जेठालाल के दिल पर राज करती हैं. शो के सभी किरदारों को दर्शक पसंद करते हैं और इन एक्टर्स को लोग उनके असली नाम से कम और शो के नाम से ज्यादा जानते हैं. शो में एक गोकुलधाम सोसाइटी की कहानी है जहां, जेठालाल, तारक मेहता, भिड़े, डॉ हाथी और बबीता जी अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं.

First Published : 10 Sep 2021, 11:56:34 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.