News Nation Logo

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'भिड़े' हुए कोविड का शिकार, खुद दी जानकारी

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah) के आत्माराम भिड़े (Aatmaram Bhide) का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwakar) को भी कोरोना हो गया है. मंदार ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Mar 2021, 10:16:23 AM
Mandar Chandwakar

Mandar Chandwakar (Photo Credit: फोटो- @realmandarchandwadkar Instagram)

highlights

  • मंदार चंदवाकर ने खुद दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी
  • जेठालाल के साले सुंदरलाल को भी कोरोना हो चुका है
  • महाराष्ट्र में तेजी के साथ बढ़ रहे कोरोना मरीज

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां लोग कोविड वैक्सीन लगाकर खुद को सुरक्षित रख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कोविड के केस भी बढ़ते ही जा रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोविड के शिकार हो गए हैं. अब इस महामारी की जद में टीवी के सितारे भी आ चुके हैं. टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah) के जेठालाल के साले सुंदरलाल को कोरोना हो गया था. अब इस शो का एक और दिग्गज अभिनेता इस महामारी का शिकार हो गया है. अबकी बार आत्माराम भिड़े (Aatmaram Bhide) का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwakar) को भी कोरोना हो गया है. मंदार ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है. 

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अहम किरदार और गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेट्री आत्माराम भिड़े को कोरोना हो गया है. मंदार चंदवाकर (Mandar Chandwakar) ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है. मंदार ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि कोविड के लक्षण फील होते ही उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)

भिड़े ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

चंदवाकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि वह डॉक्टरों के जरिए बताए गए नियमों का पालन कर रहे हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने सबसे मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की है. उन्होंने यह भी कहा कि वह पूरी तरह से फिट हैं लेकिन उन्हें नियमों का सख्ती से पालन करना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)

मंदार ने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया कि 'पहले मुझे कोल्ड हुआ था, लेकिन फिर वो ठीक हो गया था. इसके बाद मुझे स्मेल महसूस नहीं हो रही थी और फिर मैंने टेस्ट कराया. रिपोर्ट आने के बाद मुझे पता चला कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. रिपोर्ट मिलने के बाद मैंने तुरंत तारक मेहता की टीम को इसकी जानकारी दी और कहा कि अब मैं तब शूट पर आऊंगा जब पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा'.

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)

मयूर वकानी भी हो चुके हैं संक्रमित

आपको बता दें कि इससे पहले शो में दयानबेन के भाई सुंदर लाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी कोविड पॉजिटिव आए थे और हाल ही में मयूर की पत्नी भी कोविड पॉजिटिव पाई गई है. हालांकि वो इस वक्त मुंबई में नहीं बल्कि गुजरात में हैं और वो पहले से स्वस्थ हैं. उन्होंने बताया था कि मयूर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ एपिसोड की मुंबई में शूटिंग की थी और शूटिंग के बाद वो 7 मार्च को वापस आ गए थे. 

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों बाद उनमें कोरोना के कुछ लक्षण दिखने लगे, लेकिन शुरुआत में हमें लगा मुंबई में इतना हेक्टिक शूट करने की वजह से उन्हें थकान महसूस हो सकती है. लेकिन जब हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया तब उनकी रिपोर्ट COVID-19 पॉजिटिव आई. उन्हें 11 मार्च को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 10:16:23 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.