logo-image

Surbhi Chandana Troll: सुरभि चंदना ने शादी के लिए फ्री में मांगे कपड़े, डिजाइनर ने खोली पोल

भारतीय टेलीविजन स्टार सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) करण शर्मा के साथ अपनी होने वाली शादी के लिए तैयार हैं.

Updated on: 04 Feb 2024, 06:20 PM

New Delhi:

Surbhi Chandana Troll: भारतीय टेलीविजन स्टार सुरभि चंदना (Surbhi Chandana Wedding) करण शर्मा (Varun Sharma) के साथ अपनी होने वाली शादी के लिए तैयार हैं. शादी से पहले एक्ट्रेस की एक हरकत ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. एक फैशन डिजाइनर ने इवेंट के लिए कथित तौर पर मुफ्त आउटफिट के लिए अनुरोध करने के लिए उन पर और उनकी टीम पर आरोप लगाया है. डिजाइनर का दावा है कि, एक्ट्रेस अपनी शादी के लिए उनसे फ्री आफटफिट्स चाहती हैं. 

सुरभि चंदना ने शादी के लिए मांगे फ्री कपड़े 
आपको बता दें कि, एक Reddit यूजर ने हाल ही में डिजाइनर आयुष केजरीवाल का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुरभि चांदना की ग्रैंड वेडिंग के लिए फ्री आउटफिट्स का रिक्वेस्ट करने के लिए उनके पीआर को बर्खास्त कर दिया गया था. डिज़ाइनर अनुरोध से परेशान हो गया, और उसने पीआर के साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया, जिसमें उसने किसी भी मुफ्त आइटम से इनकार कर दिया. इसके अलावा, आयुष ने कहा कि उन्हें मशहूर हस्तियों को मुफ्त कपड़े देना पसंद नहीं है, लेकिन यह एक कदम आगे बढ़ गया है क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के लिए फ्री आउटफिट्स की मांग की है.

फिलहाल, न तो चंदना और न ही उनकी टीम ने डिजाइनर के आरोपों पर कोई रिएक्श नहीं दिया है. इस जोड़े ने पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने आने वाली विवाह की घोषणा की थी, हालांकि आफिशियल वेडिंग डेट अभी कोई नहीं जानता है.  रिपोर्टों से पता चलता है कि शादी 1 और 2 मार्च को जयपुर के एक महल में आयोजित एक डेस्टिनेशन वेडिंग  होगी, जिसमें कोई रिसेप्शन की योजना नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

सुरभि और करण की लव स्टोरी
सुरभि और करण 13 साल से एक साथ हैं. वह 2010 में मुंबई में मिले थे. पिछले महीने सुरभि ने इंस्टाग्राम पर करण शर्मा से अपनी शादी की घोषणा की थी. तस्वीरों में सुरभि और करण अपने पेट डॉग के साथ पोज देते नजर आए. यह जोड़ा अपने प्यारे साथी के साथ एक पार्क के सुरम्य वैभव का आनंद ले रहा था. कथित तौर पर, सुरभि और करण मार्च 2024 में शादी करने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, इस जोड़ी ने अभी तक अपनी शादी की तारीख की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.