logo-image

Indian Idol 13 : Govinda- Sunita ने सरेआम सारी हदें की पार, बेटे Yash शर्म के मारे चेहरा छिपाने को हुए मजबूर

अपने जमाने के बिंदास कलाकार गोविंदा और उनकी रियल लाइफ वाइफ सुनीता अहूजा के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग अक्सर कैमरे पर देखने को मिलती है.

Updated on: 17 Nov 2022, 08:41 PM

highlights

  • गोविंदा-सुनीता ने इंडियन आइडल के सेट पर छोड़ी शर्म
  • सुनीता ने चीची से कही 'तीसरी प्रोडक्ट' निकालने की बात
  • बेटे यश ने शर्म के मारे छिपाया चेहरा

नई दिल्ली:

अपने जमाने के बिंदास कलाकार गोविंदा और उनकी रियल लाइफ वाइफ सुनीता अहूजा के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग अक्सर कैमरे पर देखने को मिलती है. वे पति-पत्नी के रिश्ते से ज्यादा एक दोस्त की तरह दिखाई देते हैं. जिनके बीच खूब मस्ती और मजाक होता है. कुछ ऐसा ही हाल 'इंडियन आइडल सीजन 13' के सेट पर भी देखने को मिला, जब वे दोनों एक साथ शो में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने बातों-ही-बातों में कुछ ऐसा बोल दिया कि उनके बेटे यशवर्धन अहूजा को भी शर्म आ गई. 

यह भी पढ़ें- Viral : Govinda के हमशक्ल को देखकर पत्नी सुनीता भी हो जाएंगी कंफ्यूज! आप भी देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के साथ गोविंदा शो पर एंट्री लेते हैं. फिर कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के बाद आदित्य नारायण सभी को गोविंदा और सुनीता की बातचीत की एक क्लिप दिखाते हैं. जिसमें पता चलता है कि जब दोनों के बेटे यश पैदा होने वाले थे, तो गोविंदा ने धर्मेंद्र की तस्वीर सुनीता को लाकर दी थी. साथ ही कहा था, 'ऐसा ही चाहिए.' 

यह भी पढ़ें- होटल रूम में एक्ट्रेस के साथ इस हालत में थे Govinda, पत्नी सुनीता के साथ रिश्ता टूटने की आ गई थी नौबत!

इसके बाद उनके बेटे यश की एंट्री होती है. फिर सुनीता मजाक करते हुए गोविंदा से कहती हैं, 'ची ची (गोविंदा), यश पेट में था तो मुझे धरम जी का फोटो दिया था. फिर मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया. आज साक्षात धरम जी को देखा है, तो चलो घर चलकर एक और प्रोडक्ट निकालते हैं.' उनका ये बयान सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है और सबकी हंसी निकल जाती है. जहां एक तरफ हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाता है. जबकि उनके बेटे शर्म के मारे अपना चेहरा छिपा लेते हैं. वहीं, धर्मेंद्र- सुनीता से कहते हैं, 'सुनीता आप प्यारी भी हैं और जिंदादिल भी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बताते चलें कि गोविंदा उर्फ चीची और सुनीता ने सन् 1987 में शादी की थी. दोनों की शादी को इतने साल हो गए हैं और उनके रिश्ते में आज भी भरपूर प्यार है. जिसकी उनके फैंस अक्सर तारीफ करते रहते हैं. यश के अलावा उनकी एक बेटी भी हैं, जिनका नाम टीना अहूजा है. उन्हें भी बीते दिनों शो पर देखा गया था.