logo-image

बेबी डॉल के साथ आईपीएल मैच की मसाला कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाले सुनील ग्रोवर 13 अप्रैल को लाइव कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे।

Updated on: 09 Apr 2017, 05:23 PM

नई दिल्ली:

दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाले सुनील ग्रोवर इस बार कुछ अलग करते हुए नजर आएंगे। डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर किसी कॉमेडी शो में नजर नहीं बल्कि एक न्यूज़ एप के लिए आईपीएल मैच की मसाला कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे ।

ग्रोवर 13 अप्रैल को शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स एलेवन पंजाब के बीच होने जा रहे मैच की कमेंट्री करेंगे। दोनों टीम के बीच होने जा रहा मैच कोलकाता में होगा। सुनील ग्रोवर के साथ बेबी डॉल सनी लियोनी भी नजर आएंगी।

सुनील ने वीडियो में सनी लियोनी का नाम न लेकर उनके आइटम नंबर्स का नाम लिया। 'लैला' और 'बेबी डॉल' सनी लियोनी के सुपरहिट आइटम नंबर गाने है।

सुनील ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा की जिसमे वे कह रहे है कि आईपीएल मैच के लिए वह 13 अप्रैल को लाइव कमेंट्री करेंगे और इसमें उनके साथ लैला और बेबी डॉल भी होंगी।

फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट कर दिया है। 1अप्रैल को सुनील ग्रोवर ने डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर दिल्ली में लाइव स्टेज शो किया था। दिल्ली में हुए लाइव शो में सुनील के साथ कीकू शारदा भी थे

सुनील के डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदारों पर सोनी चैनल का कॉपीराइट है। चैनल को सुनील के लाइव शो से भी पैसे मिलते है

और पढ़ें: मेघालय: विनोद खन्ना के लिए आयोजित कर दी 'शोकसभा', BJP ने मांगी माफी

इसके बाद वे सोनी चैनल के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 9 के फिनाले में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर सबको खूब हंसाया। सबने इन दोनों किरदारों को खूब पसंद किया।

अभी कुछ दिन पहले कॉमेडियन सुनील पाल और राजू श्रीवास्तव ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह करने की कोशिश भी थी लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया।

और पढ़ें: 'हाफ गर्लफ्रेंड' के ट्रेलर से पहले देखें श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर का ये हॉट अंदाज