logo-image

सुनील ग्रोवर ने की सोशल मीडिया की तारीफ, कही ये बात

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कहा कि अगर सोशल मीडिया और ओटीटी के आगमन की कहानी की बात करें तो यह बदलाव कुछ वर्षों में ही हुआ है

Updated on: 30 Apr 2021, 04:11 PM

highlights

  • सुनील ग्रोवर वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे
  • सुनील ग्रोवर कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सालों से टेलीविजन पर लोगों को हंसाते रहे हैं. उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav), या अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गब्बर इज बैक' जैसी विषम गंभीर फिल्मों में भी अपनी भूमिका से लोगों को प्रभावित किया है. हाल के वर्षों में नए युग की प्रतिभाओं के लिए सोशल मीडिया का आगमन एक वरदान रहा है और सुनील को भी इस मंच से लाभ हुआ है. उन्होंने कहा, "आपको इतना देखना होगा कि सोशल मीडिया की वजह से बहुत प्रतिभाएं सामने आई हैं. सभी को खुद को व्यक्त करने के लिए एक मंच मिला है और जो चाहें उन्हें देख सकता हैं"

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने किया कत्थक, बार-बार देखा जा रहा Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कहा कि अगर सोशल मीडिया और ओटीटी के आगमन की कहानी की बात करें तो यह बदलाव कुछ वर्षों में ही हुआ है. थिएटर से लेकर फिल्मों तक, सोशल मीडिया से लेकर ओटीटी तक दर्शकों ने अब साबित कर दिया है कि वे आसानी से सब कुछ अपना सकते हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कहा, "परिवर्तन अपरिहार्य है. जब फिल्में आने लगीं, तो लोगों को लगा कि नाटकों के दर्शक प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन थिएटर जारी है. आखिरकार, सोशल मीडिया आ गया और अब हमारे पास ओटीटी है. समय के साथ, लोग विकास के अनुकूल हो जाते हैं"

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर ने अब Photo से लूटा फैंस का दिल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

उनके लिए, एक कलाकार के रूप में, विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों का मतलब प्रयोग करने का एक बेहतर मौका है, जो बदले में नई चुनौतियों का सामना करता है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जल्द ही आगामी कॉमेडी शो 'हंसी तो फंसे' में दिखाई देंगे, जहाँ 10 कॉमेडियन एक दूसरे को हंसाने की कोशिश करते हुए एक घर में बंद हो जाएंगे. उनके लिए ना हंसना चुनौती है और आखिरी तक प्रतियोगी जो बिना हंसे रहेगा , वह शो जीतेगा. शो के बारे में सुनील ने कहा, "शो का प्रारूप अलग है और इसमें एक ऐसा मानसिक तंत्र है, जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सोचा था."