logo-image

Sunil Grover-Kapil Sharma: 'ये तो आप उससे पूछो...' कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने पर बोले सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ काम करने की फ्यूचर प्लानिंग को लेकर खुलासे किए हैं.

Updated on: 08 Apr 2023, 01:10 PM

नई दिल्ली:

Sunil Grover-Kapil Sharma Reunion: टीवी के फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहे हैं. गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे कॉमिक करेक्टर से घर-घर में फेमस हुए सुनील ग्रोवर ने हाल में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ दोबारा काम करने को लेकर बात की है. इसके साथ ही ग्रोवर ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ काम करने की फ्यूचर प्लानिंग को लेकर खुलासे किए हैं. बीतों कुछ सालों से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की दुश्मनी को लेकर काफी विवाद रहा है. सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच तीखी तकरार देखने को मिली थी. हालांकि, दोनों के फैंस अपने चहेते कॉमेडियन को एक साथ मंच पर देखना चाहते हैं.  

2018 में हुआ था कपिल और सुनील का झगड़ा
बता दें कि, साल 2018 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया था तबसे दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे. सुनील ने कपिल का शो अचानक छोड़ दिया जिसके बाद दोनों कभी भी आमने-सामने नहीं आए हैं. इस बीच सुनील की शो में वापसी को लेकर खबरें लगातार आती रहती हैं. 

क्या कपिल के शो में वापसी करेंगे डॉ गुलाटी? 
हाल में एक मीडिया चैनल से बातचीत में सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो में वापसी पर अपनी राय दी. उन्होंने कहा, अभी तो ऐसी कोई प्लानिंग है नहीं लेकिन अगर ऐसा है भी तो ये तो आप उससे ही पूछ लो..." मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं... मैंने नॉन-फिक्शन के अपने फेज को एंजॉय कर रहा हूं और फिलहाल फिक्शन सेटअप को पसंद कर रहा हूं, एक कलाकार के रूप में नए अनुभव को जी रहा हूं. मुझे मजा आ रहा है. फिलहाल अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

कपिल की तरफ से सुनील का है वेलकम
अब सुनील ग्रोवर कपिल के साथ फिर से जुड़ना चाहते हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. हालांकि, अपने इंटरव्यू में कपिल ने अक्सर सुनील ग्रोवर को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने यह भी कहा है कि, "द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर का हमेशा स्वागत है वो कभी भी आ सकते हैं. "

हाल में सुनील ग्रोवर को हार्ट अटैक हुआ था जिसको लेकर कॉमेडियन चर्चा में आ गए थे. अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कॉमेडियन ने लोगों से दिल की बीमारियों को लेकर जागरुक रहने की अपील की थी.