logo-image

कपिल का शो छोड़ ये काम कर रहे हैं Sunil Grover, बर्फ का गोला बेचते आए नजर

सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 01 May 2023, 01:56 PM

नई दिल्ली:

Sunil Grover Viral Desi Looks: टीवी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ओटीटी पर काम में बिजी हैं. कपिल शर्मा के शो से निकलकर सुनील ग्रोवर ने एक्टर के तौर पर खुद को साबित कर लिया है. हालांकि, सोशल मीडिया पर हम सबके चेहेते मशहूर गुलाटी का देसी अंदाज भी छाया रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कॉमेडियन बर्फ का गोला बेचते नजर आ रहे हैं. ग्रोवर के इस देहाती अंदाज को देख फैंस भी खुश हो गए हैं. 

बर्फ का गोला बेचते आए नजर
गुत्थी और मशहूर गुलाटी के तौर पर फेमस सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपनी फनी वीडियो और पोस्ट से सबको हंसाते हैं. बीते कुछ दिनों से सुनील ग्रोवर का एक वीडियो काफी वायरल है. इसमें वो बर्फ का गोला बनाते नजर आ रहे हैं. फुल देसी अंदाज में उन्हें सड़क किनारे काला खट्टा बेचते देखा जा सकता है. एक्टर की सादगी पर फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

जब दूध बेचने निकले सुनील ग्रोवर
इससे पहले सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का एक और फोटो खूब वायरल हुआ था. इसमें कॉमेडियन सड़कों पर दूधावाले बने दिखे थे. सुनील ग्रोवर को दूध बेचते हुए देख फैंस भी दंग रह गए थे. उन्होंने एक बार सब्जी बेचते हुए भी तस्वीर शेयर की थी. 

सुनली ग्रोवर को कभी शिकंजी बेचते तो कभी सड़क पर मूंगफली भूनने भी देखा गया था. दरअसल, कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद से सुनील ग्रोवर स्ट्रीट लाइफ का आनंद उठा रहे हैं. उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर देश की गरीब जनता के साथ वक्त बिताते देखा जाता है. 

सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में 'गुत्थी' और 'मशहूर गुलाटी' जैसे किरदार निभाकर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. फैंस उनकी कॉमिक टाइमिंग और हाजिरजवाबी के कायल हो गए थे. इसके अलावा सुनील ने ताडंव वेब सीरीज में काम किया था. वो आखिरी बार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुड बाय' में नजर आए थे.