logo-image

Sumbul Touqeer Father Wedding: सुम्बुल के घर बजने वाली है शहनाई, पिता तौकीर फिर बनेंगे दूल्हा

सुम्बुल और उनके पिता तौकीर खान के बीच बॉन्डिंग है. ऐसे में सुम्बुल और उनकी बहन सानिया ने अपने पिता को फिर से घर बसाने के लिए मना लिया है.

Updated on: 09 Jun 2023, 01:41 PM

New Delhi:

Sumbul Touqeer Father Wedding: 'इमली' फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर रोजाना खबरों में रहती हैं. 'बिग बॉस' के बाद से सुम्बुल की फैन-फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. अब खबर है कि सुम्बुल के घर जल्द शहनाई बजने वाली है. हालांकि, आप सीरियस मत होना क्योंकि सुम्बुल अभी शादी नहीं करेंगी. ये खबर उनके पिता तौकीर खान के लिए है. ताजा रिपोर्ट्स का कहना है कि सुम्बुल के पिता तौकीर खान दूसरी शादी करने वाले हैं. सुम्बुल के पिता तौकीर खान एक बार फिर दूल्हा बनते नजर आएंगे. 

'बिग बॉस 16' में हमने सुम्बुल और उनके पिता तौकीर खान के साथ गजब बॉन्डिंग देखी है. एक्ट्रेस अपने पिता के काफी क्लोज हैं. दोनों के बीच बाप-बेटी से ज्यादा दोस्ती का रिश्ता है. तौकीर खान ने अकेले ही दोनों बेटियों को अकेले पाला है. ऐसे में अब सुम्बुल के पिता उनके लिए दूसरी मां लेकर आने वाले हैं. सुम्बुल के घर में जल्द एक नए सदस्य की एंट्री होगी. 

सुम्बुल और उनकी बहन सानिया ने अपने पिता को फिर से घर बसाने के लिए मना लिया है. तौकीर खान अगले हफ्ते निलोफर से शादी करेंगे, जिनकी एक बेटी है. निलोफर के रूप में सुम्बुल को दूसरी मां मिलने वाली हैं. साथ ही एक बहन भी. पिता की दूसरी शादी को लेकर सुम्बुल का रिएक्शन भी सामने आ गया है. 

सुम्बुल का कहना है, "हम बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हैं. हमारे पिता की पत्नी के साथ-साथ एक नई बहन भी हमारे परिवार में शामिल होगी और हम इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. मेरे पापा पिछले कई सालों से हमारे आइडल रहे हैं. उन्होंने हमें अकेले पाला है. सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं. हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने इस शादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. मैं उनकी आभारी हूं."

सुम्बुल तौकीर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. इस गाने को सुम्बुल के पिता और उनकी बहन ने मिलकर बनाया है. वीडियो शूट के बाद गाना यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. सुम्बुल ने स्टार प्लस के शो 'इमली' से घर-घर में खास पहचान हासिल की है.