logo-image

स्टार प्लस जल्द ला रहा है नया शो 'आपकी नजरों ने समझा'

स्टार प्लस पर जल्द ही अपने दर्शकों को लुभाने के लिए 'आपकी नजरों ने समझा' (Aapki Nazron Ne Samjha) शो लेकर आ रहा है.

Updated on: 17 Feb 2021, 06:29 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में हुए अपने कई हिट लॉन्चेस के बाद दर्शकों को लुभाने के लिए स्टार प्लस ने चर्चित प्रोडक्शन हाउस फुल हाउस मीडिया के साथ एक नया फिक्शन शो लाने की तैयारी कर ली है, जिसका शीर्षक है 'आपकी नजरों ने समझा' (Aapki Nazron Ne Samjha). यह अपकमिंग शो दो अलग-अलग लाइफ की कहानी बयां करता है, जिन्हें किस्मत एक दूसरे की ताकत बना देती है. गुजरात में स्थापित, इस शो में विजेंद्र कुमेरिया (दर्श के रूप में) और ऋचा राठौर (नंदिनी के रूप में) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. एक ओर जहां विजेंद्र अपने पिछले प्रोजेक्ट्स में बहुमुखी किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत चुके हैं, वहीं ऋचा पहली बार उन्हें मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस की विनर बनेंगी रुबीना? अब तक इन 6 एक्ट्रेस ने पहना 'बिग बॉस' का ताज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अभिनेता विजेंद्र कुमेरिया ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और भाग्यशाली हूं कि इस कठिन समय के बीच मैं अपने नए शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहा हूं. यह कहानी कुछ ऐसी है जो लोगों में एक मजबूत और प्रेरक संदेश देने की कोशिश करती है. दर्श का किरदार मेरे द्वारा निभाए गए सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है, जो मुझे मेरी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के लिए चुनौती देता है. हमने पिछले महीने, जनवरी में शूटिंग शुरू की थी और कोविड प्रोटोकॉल का पालन भी कर रहे हैं. कुल मिलाकर सीखने के लिहाज से यह एक शानदार अनुभव रहा और मैं इस शो के लॉन्च के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिससे मैं एक बार फिर से इस नई यात्रा पर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद कर रहा हूं."

यह भी देखें: ऑटो ड्राइवर की बेटी से मिस इंडिया रनरअप तक मान्या का सफर

अभिनेत्री ऋचा राठौर ने कहा, "जैसा कि मैंने अपने एक्टिंग करियर के लिए एक नए फेज की शुरूआत की है, मेरे लिए लीड किरदार निभाने के लिए इससे अच्छा ब्रेक नहीं मिल सकता था. यह कहानी वास्तव में दिल को छूने वाली और प्रेरित करने वाली है. यह वास्तव में मेरे सपने के सच होने जैसा है, क्योंकि यह किरदार कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा से करना चाहती थी और इसका हिस्सा बनना चाहती थी. शो में मेरे किरदार को बहुत मजबूत दिखाया गया है और पहली बार मेरे लिए इस तरह के एक शक्तिशाली किरदार को निभाना एक अद्भुत अनुभव है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो से खुद को जोड़ पाएंगे और छोटे पर्दे पर शुरू हो रही मेरी इस नई यात्रा पर मुझे तहे दिल से अपनाएंगे."

स्टार प्लस पर जल्द ही अपने दर्शकों को लुभाने के लिए 'आपकी नजरों ने समझा' (Aapki Nazron Ne Samjha) शो लेकर आ रहा है. इस शो में नारायणी शास्त्री, अभिषेक वर्मा, पंकित ठक्कर, मिलोनी कापड़ी, सौरभ अग्रवाल, पूर्वी व्यास, रेवती लेले और सायना बर्वा जैसे लोकप्रिय कलाकार भी शामिल हैं.