logo-image

Bigg Boss 12 के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी 9' में श्रीसंत का हाईवोल्टेज ड्रामा, खुद को ही कर दिया एलिमिनेट!

कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) से श्रीसंत (Sreesanth) बाहर हो गए हैं. उन्होंने सभी स्टंट को शानदार तरीके से कंप्लीट किया, लेकिन तीसरे हफ्ते में वह चूक गए.

Updated on: 21 Jan 2019, 08:44 PM

मुंबई:

कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) से श्रीसंत (Sreesanth) बाहर हो गए हैं. उन्होंने सभी स्टंट को शानदार तरीके से कंप्लीट किया, लेकिन तीसरे हफ्ते में वह चूक गए. पहली बार फीयर फंदा मिलने के बाद वह एलिमिनेशन राउंड में आ गए और रिद्धिमा के साथ जोड़ी स्टंट में कॉर्डिनेशन बिगड़ने पर दोनों टास्क हार गए.

इस हार के बाद श्रीसंत को एलिमिनेशन राउंड में जाना पड़ा, लेकिन उन्होंने टास्क नहीं किया. दरअसल, जोड़ी राउंड में रिद्धिमा की वजह से श्रीसंत को हारना पड़ा, जिस वजह से उनका पारा चढ़ गया. एलिमिनेशन राउंडर में हर्ष, रिद्धिमा और श्रीसंत के बीच मुकाबला होना था. हर्ष और रिद्धिमा ने स्टंट कंप्लीट किया, लेकिन श्रीसंत ने एटिट्यूड में आकर स्टंट के लिए ट्राई तक नहीं किया.

ये भी पढ़ें: Total Dhamaal में अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित ने मचाया धमाल, देखें फिल्म का धमाकेदार Trailer

श्रीसंत का यह रवैया देखकर शो के बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए. उन्होंने स्टंट में हारकर खुद को ही एलिमिनेट कर दिया. इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद शो होस्ट कर रहे रोहित शेट्टी भी काफी निराश दिखे.

गौरतलब है कि इसके पहले श्रीसंत विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में नजर आ चुके हैं. इस शो में भी दर्शकों को आए दिन उनका ड्रामा देखने को मिलता था. हालांकि, उन्होंने टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को कड़ी टक्कर दी थी.

बता दें कि इसके पहले टीवी प्रोड्यूसर और 'बिग बॉस 11' में भाग ले चुके विकास गुप्ता ने भी स्टंट के दौरान ड्रामा किया था, जिसके बाद रोहित शेट्टी ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.