logo-image

गायक शान इस वजह से हमेशा मुस्कराते हैं, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

कपिल शर्मा के शो में सिंगर शान (Shaan), केके (KK) और पलाश सेन (Palash Sen)नजर आएंगे.  वहीं शो के कई सारे प्रोमो को साझा किया जा चुका है. सभी एक से बढ़कर एक हैं. 

Updated on: 05 Mar 2022, 07:51 AM

मुंबई:

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)का टीवी का सबसे चर्चित शो है. इस बात को तो सभी जानते हैं और टांग खिचने में दूसरों की बात निकलवाने में कपिल से ज्यादा कोई माहिर हो नहीं सकता है. इस वीक शो में कुछ खास देखने को मिलने वाला है. क्योंकि शो में म्यूजिक इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर नजर आने वाले हैं. और वो शो में अपने गानों से चार चांद लगाने वाले हैं. इसी दौरान कपिल सभी से राज खुलवाते हुए नजर आएंगे.  शो में सिंगर शान (Shaan), केके (KK) और पलाश सेन (Palash Sen)नजर आएंगे.  वहीं शो के कई सारे प्रोमो को साझा किया जा चुका है. सभी एक से बढ़कर एक हैं. 

मशहूर गायक शान 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें, मशहूर गायक शान (Shaan) की बात हो रही है तो इनके स्माइल पर चर्चा ना कि जाए तो ऐसा हो नहीं सकता है. शान की स्माइल को फैंस खूब पंसद करते हैं. वहीं कपिल ने भी शान की मुस्कान पर जवाब पूछते हुए कहा ऐसा कभी नहीं हुआ जब वो शान से मिले और उन्होंने उन्हें मुसकुराता हुआ नहीं देखा. वो हमेशा मुस्कुराते हैं. क्या इससे एयरपोर्ट पर किसी को कोई गलतफहमी नहीं हुई? जिसका शान ने बड़े प्यारे अंदाज में जवाब दिया, जिससे सभी के ठहाके छूट गए. दरअसल, शान ने जवाब देते हुए कहा कि स्माइल करते वक्त उनकी आंखे छोटी हो जाती हैं, जिससे  किसी को कुछ समझ नहीं आता. 

जानिए इसे भी -  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो आखिर क्यों है सुर्खियों में जानें वजह ?

बताते चले कि शान की एक खूबी है वो ये कि उनकी मुस्कुराहट बेहद प्यारी है ,जो सीधे दिल तक जाती है एयरपोर्ट हो या फिर कोई रियलिटी शो. शान हर वक्त मुस्कुराते रहते हैं और ऐसा कोई मौका नहीं जब उनके चेहरे पर मुस्कान नहीं दिखती. हर कोई जानना चाहता है कि शान की इस मुस्कुराहट के पीछे आखिर राज़ क्या है और आखिर कार कपिल के शो में इस राज से पर्दा उठ ही गया.