logo-image

मीका सिंह ने किया इस सिंगर को प्रपोज, लड़की ने दिया दिलचस्प जवाब

भूमि त्रिवेदी (Bhoomi Trivedi) ने भी बड़ा दिलचस्प जवाब दिया. भूमि ने इसके जवाब में कहा कि 'आप लोग क्या सोचते हैं मीका त्रिवेदी के बारे में? लेकिन सच बताइएगा, मैं आपके लिए एक दुल्हन ढूंढ़ने आई हूं.

Updated on: 11 Apr 2021, 01:15 PM

highlights

  • 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' में मीका ने भूमि को किया प्रपोज
  • मीका सिंह ने भूमि से पूछा मुझसे शादी करोगी?
  • भूमि बोलीं- आप लोग क्या सोचते हैं मीका त्रिवेदी के बारे में?

नई दिल्ली:

जी टीवी (Zee Tv) का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) इन दिनों काफी पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बन चुका है. शो के मंच पर इस हफ्ते एक अनोखा नजारा देखने को मिला. इस शो में मीका सिंह (Mika Singh) ने सिंगर भूमि त्रिवेदी (Bhoomi Trivedi) को प्रपोज करके सभी को चौंका दिया. मीका के प्रपोज करने पर भूमि ने जो जवाब दिया उसकी भी काफी चर्चा हो रही है. इस शो का ये सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले एपिसोड में पंजाब लायंस की तिकड़ी मीका सिंह, असीस कौर और रूपाली जग्गा ने साजिद-वाजिद के लोकप्रिय गाने 'मुझसे शादी करोगी' पर परफॉर्म किया.

ये भी पढ़ें- सिंगर पलाश सेन को हुआ कोरोना, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी कोविड वैक्सीन

इस दौरान मीका ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. दरअसल जब मीका सिंह, असीस कौर और रूपाली जग्गा मिलकर फेमस सॉन्ग  'मुझसे शादी करोगी' पर डांस कर रहे थे, इस दौरान मीका को शरारत सूझी और वे भूमि के पास गए और उन्हें स्टेज पर लेकर आए.

हद तो तब हो गई जब गाने के दौरान ही उन्होंने भूमि से पूछ डाला कि मुझसे शादी करोगी? इसके बाद शो के मेजबान करण वाही ने भूमि और मीका को एक साथ डांस करने को कहा और तभी मीका अपने घुटने पर बैठकर उनसे यह सवाल दोबारा पूछा. मीका ने इसके बाद कहा, भूमि अब तो बता दो, मुझसे शादी करोगी? सब लोग भूमि से जुड़े हैं, मैंने सोचा मैं भी भूमि से जुड़ जाऊं. आप लोगों भूमि सिंह के बारे में क्या सोचना है?

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को हुआ कोरोना, फैन्स से की ये खास अपील

मीका के इस स्टेप्स से सभी चौंक गए. इसके बाद भूमि त्रिवेदी (Bhoomi Trivedi) ने भी बड़ा दिलचस्प जवाब दिया. भूमि ने इसके जवाब में कहा कि 'आप लोग क्या सोचते हैं मीका त्रिवेदी के बारे में? लेकिन सच बताइएगा, मैं आपके लिए एक दुल्हन ढूंढ़ने आई हूं. मैं उनके साथ नाइंसाफी नहीं कर सकती.'

इस एपिसोड में कॉमेडियन के रोल में नजर आए छोटे दिव्यांश (Divyansh) को कहते सुना गया था कि मीका सिंह को गुजरात रॉकर्स की कप्तान भूमि त्रिवेदी से शादी कर लेनी चाहिए. हालांकि तब दोनों कप्तानों ने दिव्यांश की इस बात को टाल दिया था. लेकिन इस एपिसोड में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला.