logo-image

जसलीन के लिए ऐसा दूल्हा चाहते हैं अनूप जलोटा, कही चौंकाने वाली बात

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों कलर्स चैनल के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दुल्हन बनने के लिए रेस में आई हैं

Updated on: 24 Feb 2020, 03:09 PM

नई दिल्ली:

मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी जब बिग बॉस में साथ आई तो सुर्खियों में छा गई थी. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 12 में इस जोड़ी ने हर किसी को हैरत में डाल दिया था. दरअसल, बात ही कुछ ऐसी थी, दोनों ने शो में ही अपने रिश्ते का खुलासा किया था. हालांकि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से निकलने के बाद दोनों ने इसे सिर्फ शिष्य और गुरु का रिश्ता बताया था.

वहीं अब एक बार फिर अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) सुर्खियों में हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों कलर्स चैनल के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दुल्हन बनने के लिए रेस में आई हैं.

यह भी पढ़ें: Video: बॉलीवुड सेलिब्रिटी ट्रेनर ने दिया फिटनेस मंत्र

जसलीन की शादी पर बोले अनूप जलोटा

शो में इन दिनों जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा को रिझाते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि जसलीन के गुरु अनूप जलोटा (Anup Jalota) को ये सब बिल्कुल रास नहीं आ रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गजल सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि मुझे नहीं लगता पारस छाबड़ा जसलीन के लिए एक अच्छा लड़का है. उन्होंने कहा कि वो पारस ये कबूल चुका है कि वो 2 रियलिटी शो कर चुका हैं. इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगता है कि जसलीन को उसके जैसे किसी शख्स से शादी करनी चाहिए.

यह भी देखें: सना खान की तस्वीरें हुईं वायरल, Photos देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

इसके बाद जब अनूप जलोटा (Anup Jalota) से पूछा गया कि अगर आपको घर के अंदर जाने का मौका दिया जाए तो क्या आप उन्हें सही राह दिखाएंगे. इस का जवाब देते हुए भजन सम्राट ने कहा कि मैं बिल्कुल जाऊंगा और जसलीन को बताऊंगा कि पारस उनके लिए सही नहीं है. वहीं जब अनूप से पूछा गया कि जसलीन के पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए तो उन्होंने एक अलग ही जवाब दे दिया. अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने इस बात का जवाब देते हुए बोला कि उस शख्स को मेरे जैसा होना चाहिए. मेरा नेचर कोमल है और मैं अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो अपनी पत्नी को इज्जत दे और बराबरी का महसूस कराए, ऐसी क्वालिटी होनी चाहिए.

कौन-कौन है शादी की रेस में

आपको बता दें जसलीन मथारू शो में पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए आई हैं. शो में जसलीन का कंपटीशन संजना गलरानी, हिना पांचाल, अंकिता श्रीवास्‍तव और नवदीश कौर के साथ है. वहीं पिछले साल बिग बॉस 12 में गजल सम्राट अनूप जलोटा के साथ जसलीन का नाम खूब सुर्ख‍ियों में रहा था. दोनों के रिलेशनश‍िप की काफी चर्चाएं थी. दिलचस्‍प बात ये है कि जसलीन और अनूप के बीच करीब 37 साल का बड़ा अंतर है. वहीं बिग बॉस 13 में संस्कारी प्लेबॉय पारस छाबड़ा की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने माहिरा संग पारस की नजदीकियों को देखकर ब्रेकअप कर लिया था.