logo-image

Sidharth Shukla Doppelganger: सामने आया सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल, वीडियो देख फैंस ने किया ट्रोल

चंदन विलफ्रिन नाम का ये शख्स खुद को जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला बता रहा है.

Updated on: 31 May 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Sidharth Shukla Doppelganger: 'बिग बॉस 13' फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर चर्चा में हैं. दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ का एक हमशक्ल चंदन विलफ्रिन (Chandan Wilfreen) सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रहा है. वो इंस्टाग्राम पर खुद को जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला (Junior Sidharth Shukla) होने का दावा करता है. इंस्टा रील्स में ये शख्स सिद्धार्थ शुक्ला के फेमस डायलॉग और एटिट्यूड को कॉपी करता नजर आता है. हालांकि, सिड के फैंस इस शख्स के वीडियो देख खुश नहीं है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस नकली सिद्धार्थ शुक्ला को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं हैं. साल 2021 में एक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. फैंस आज भी अपने चहेते सिड को याद करते हैं. सिड की फैन-फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. इस बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक हमशक्ल चर्चा में आया है. चंदन विलफ्रिन नाम का ये शख्स खुद को जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला बता रहा है. इंस्टा पर उसके एक से बढ़कर एक वीडियो मौजूद है जो अब वायरल हो रहे हैं. वीडियो में चंदन सिद्धार्थ के फेमस डायलॉग और एक्सप्रेशन को कॉपी करते दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी फिटनेस और एटिट्यूड भी सिड के जैसा ही रखा हुआ है. चंदन के वीडियो देख लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ जाती है. वो हू-ब-हू सिद्धार्थ जैसे लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

चंदन की एक्टिंग से लेकर के पहनावे और चाल-ढाल में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक साफ नजर आती है. सिद्धार्थ शुक्ला का यह हमशक्ल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ के डुप्लीकेट को देख फैंस बुरी तरह भड़क गए और उसे ट्रोल करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

कुछ यूजर्स ने चंदन को सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी करने से सख्त मना किया. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने लिखा- 'प्लीज सिद्धार्थ यूनीक थे, कोई उनकी जगह नहीं ले सकता.' वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, "वह सिड के आस-पास भी नहीं है. वह उसे कॉपी करने की कोशिश क्यों कर रहा है?" वहीं कई और भी हैं जो वीडियो देखकर भड़क गए.