logo-image

शहनाज गिल के साथ आखिरी बार ऐसे डांस करते नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला, Video हुआ वायरल

आज सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी मौजूद रहीं

Updated on: 03 Sep 2021, 03:43 PM

highlights

  • सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी 'सिडनाज' टूट गई हैं
  • सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया
  • सिद्धार्थ कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) का निधन हो गया. आज सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी मौजूद रहीं. शहनाज गिल अपने पिता और भाई के साथ ओशिवारा श्मशान घाट पहुंची थीं. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी हर तरफ मशहूर थी. सिद्धार्थ और शहनाज जब भी साथ होते हैं, तो हमेशा इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तुरंत वायरल हो जाती थीं. सिद्धार्थ के निधन के बाद सिद्धार्थ और शहनाज का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे शहनाज ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद नुसरत जहां ने शेयर की Photo, नए लुक में आईं नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के ‘लव स्पेशल’ एपिसोड में नजर आए थे. इस एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल टीवी स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरते नजर आए थे, दोनों की दमदार केमिस्ट्री की हर कोई तारीफ कर रहा था. शहनाज ने शो के एक कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक डांस भी किया था. सिद्धार्थ के साथ इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, 'क्यों ना सब दीवानों के साथ थोड़ी मैं भी दीवानी हो जाऊं.' शहनाज ने भी यह कभी सोचा था कि ये उनका सिद्धार्थ के साथ आखिरी वीडियो है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बिग बॉस 13 से निकलने के बाद से कहा जाता था कि दोनों के बीच गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का रिलेशनशिप था, दोनो एक-दूसरे को डेट करते थे. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने हमेशा रिलेशनशिप वाली खबरों को खारिज किया है. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी दिखाई दी थी. शो के दौरान करण जौहर ने दोनों के साथ खूब मस्ती भी की थी. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है. सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस 13 में एकसाथ दिखाई दिए थे. इस शो के दौरान दोनों के बीच स्पेशल बॉन्डिग देखने को मिली थी.