logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस लड़की को नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज, जानें पूरा किस्सा

24 अगस्त को आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था

Updated on: 02 Sep 2021, 01:07 PM

highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था
  • सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत के मशहूर एक्टर थे
  • सिद्धार्थ शुक्ला कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर और बिग बॉस विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.  हालांकि मौत की सही वजह अभी सामने नहीं आई है, पोस्टमार्टम के बाद ही वजह का पता चल पाएगा. 24 अगस्त को आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था. बता दें कि सिद्धार्थ अपने अफेयर्स की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक की लहर, सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि

छोटे परदे का विवादित शो बिग बॉस 13 की शुरूआत से सिद्धार्थ शुक्ला किसी ना किसी कारण चर्चा में बने हुए थे. शो में सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें भी खूब वायरल हुईं. शो में कहा गया था कि रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्जी उनकी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. हालांकि बाद में इस बात को सिद्धार्थ ने नकार दिया था. शो के दौरान पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला पर फिदा हो गई थीं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने पहली बार बिग बॉस में किसी लड़की को खुलकर आई लाइक यू कहा तो वो शेफाली बग्गा थीं. सिद्धार्थ ने पहली बार बिग बॉस में किसी लड़की को खुलकर आई लाइक यू कहा था जिसका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. जिसमे सिद्धार्थ शेफाली से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं तुम्हे पसंद करता हूं.

बता दें कि टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना'  से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पहचान टीवी शो 'बालिका वधू' में शिव का किरदार निभा कर मिली थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने फेमस रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था.