logo-image

रोमांटिक अंदाज में नजर आए शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला, Bhula Dunga Song का पोस्टर हुआ रिलीज

'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) गाने से दर्शन रावल (Darshan Rawal) ने ये पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 17 Mar 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यानी 'सिडनाज' (Sidnaaz) को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बिग बॉस की हाई लेवल टीआपी पहुंचाने में भी इस जोड़ी का बहुत योगदान रहा है. शो की ट्रॉफी भी इस जोड़ी के ही हिस्से में आई. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने न सिर्फ शो जीता बल्कि फैंस का दिल भी जीता. शो तो अब खत्म हो चुका है लेकिन 'सिडनाज' के फैंस इस जोड़ी के बीच की मजेदार केमिस्‍ट्री को एक बार फिर देख सकते हैं. दरअसल 'सिडनाज' का एक सॉन्ग वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है.

यह भी पढ़ें: Corona Virus के डर से आइसोलेशन में भजन सम्राट अनूप जलोटा, Tweet हुआ वायरल

दोनों सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) के नए गाने 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस गाने से पहला लुक पोस्टर सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्‍टर में सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर देखकर एक बात तो साफ है कि इन दोनों का ही ये गाना काफी रोमांटिक होने जा रहा है. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. इस गाने से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) गाने से दर्शन रावल (Darshan Rawal) ने ये पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. दर्शन रावल (Darshan Rawal) पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'क्‍या आप तैयार हैं 'सिडनाज' के बीच की इस जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री को प्‍यार के इस नगमें 'भुला दूंगा' में देखने के लिए. (बहुत ही जल्‍द आ रहा है).

खबरों की मानें तो इस गाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने 2 दिनों तक लगातार 16 घंटे शूट किया. वहीं दर्शन रावल भी 3 हफ्तों से गाने की प्रैक्टिस कर रहे थे. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में बात करें तो उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है. शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शहनाज के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आपको हमारा ये वीडियो कैसा लगा और आप कौन से टॉपिक पर वीडियो देखना चाहते हैं हमें कमेंट कर के जरूर बताएं. इसके साथ ही हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें.