logo-image

हॉटनेस के मामले में इस एक्ट्रेस ने अपनी मां को छोड़ा पीछे, तस्वीरें हुई VIRAL

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी अदाकारी और मदहोश करने वाली अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना रखा है. वहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपनी कातिल अदाओं से दर्शकों को अपना कायल बना रखा है.

Updated on: 18 Aug 2021, 11:39 AM

highlights

  • पलक तिवारी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.
  • एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही श्वेता तिवारी की बेटी पलक को एक स्टार जैसी पहचान मिल चुकी है.
  • पलक तिवारी अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल चुराती रहती हैं.

मुंबई:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी अदाकारी और मदहोश करने वाली अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना रखा है. श्वेता ने इंडस्ट्री में आज ऊंची बुलंदियों को छू लिया है और सभी के दिल में एक खास जगह बना ली है. ऐसा ही कुछ उनकी बेटी पलक तिवारी में भी देखा जा रहा है. जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को अपना कायल बना रखा है. श्वेता तिवारी की बेटी किसी ना किसी तरह से चर्चाओं में बनी रहती है. पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही फिटनेस फ्रीक है. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक को एक स्टार जैसी पहचान मिल चुकी है. पलक ने अपनी मां की तरह ही लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. पलक अपने फेंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल चुराती रहती हैं. वह अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में भी बनी रहती हैं साथ ही अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़े : शशि थरूर को बड़ी राहत- कोर्ट ने सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध मौत मामले से किया बरी

पलक ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पलक इन तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. तस्वीरों में वह ब्लैक कलर के ट्यूब टॉप में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक बार फिर पलक का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. जिसे देखकर फैंस उन पर फिदा हुए जा रहें हैं.  इन तस्वीरों में पलक की अदाएं देखने लायक हैं. फैंस का सारा ध्यान अपनी और खींचने के लिए पलक ने खुले बाल किए हुए है. इन तस्वीरों को अब तक हजारों की तादाद में लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए पलक ने उसके साथ एक कैप्शन भी दिया है जिसमें 'Just a Britney lover' लिखा हुआ है. फैंस भी पलक तिवारी की इस पोस्ट पर धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहें हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद ही सिजलिंग लग रहीं है. ब्लैक कलर के टॉप में पलक का कातिलाना लुक साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़े : Sensex Open Today 18 Aug 2021: सेंसेक्स पहली बार 56,000 के पार पहुंचा, रिकॉर्ड ऊंचाई पर शेयर बाजार

वर्कफ्रेंट की बात करें तो पलक फिल्मों से अपना डेब्यू शुरु कर रहीं है. उनकी फिल्म Rosie: The Saffron Chapter का नया ट्रेलर भी रीलीज़ हो चुका है. बता दें, पलक आए दिन अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कह पाना मुश्किल हो जाता है कि दोनों में से मां और बेटी कौन है?