logo-image

श्‍वेता तिवारी के Ex Husband राजा चौधरी ने बेटी पलक तिवारी के लिए कही ये बात

श्वेता तिवारी तिवारी ने पहली शादी टूटने के बाद 2013 में दूसरी शादी की थी

Updated on: 14 Aug 2019, 09:20 AM

नई दिल्ली:

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है. टीवी सीरियल अदाकारा व 'बिग बॉस- सीजन-1' की विजेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर बेटी को थप्पड़ मारने के साथ ही अश्लील टिप्पणी करने और अश्लील तस्वीरें दिखाने का आरोप लगाया है. मगर जैसे ही श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पलक के लिए चिंता जताई है.

एक इंटरव्यू में राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने कहा, 'मुझे इसके बारे में मीडिया से पता चला. राजा ने कहा- मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं, आज सुबह ही मेरी बात हुई. उसने मुझे कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है. वह बिल्‍कुल ठीक है.'

यह भी पढ़ें- पाकिस्‍तान में प्रोग्राम करने पर राखी सावंत ने मीका को लताड़ा, कह डाली ये बड़ी बात

View this post on Instagram

I wanted to make a camo joke but never mind

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

टीवी अभिनेत्री ने बताया कि उनका दूसरा पति उसकी बेटी को गंदी भाषा में गाली देता है. इसके अलावा उसका पति बेटी पर बहुत ही अश्लील टिप्पणी करने के साथ ही अपने मोबाइल में अश्लील मॉडलों की फोटो भी दिखाता है.

यह भी पढ़ें- जय भानुशाली चाहते हैं उनके घर आए एक नन्ही परी...

View this post on Instagram

RIP SELFIES 🥺

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354-ए, 323, 504, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है. श्वेता तिवारी तिवारी ने पहली शादी टूटने के बाद 2013 में दूसरी शादी की थी. इसके बाद उन्होंने 2016 में एक बच्चे को जन्म दिया था.