logo-image

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने बताया कैसा है पिता संग रिश्ता

पलक तिवारी (Palak Tiwari) फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) से सिनेमाजगत में  कदम रखेंगी. इससे पहले वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं

Updated on: 29 Apr 2022, 03:28 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. पलक फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) से सिनेमाजगत में कदम रखेंगी. इससे पहले वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. पलक का म्यूजिक वीडियो में डेब्यू हार्डी संधू के सॉन्ग 'बिजली' (Bijli Song) से हुआ था. हाल ही में पलक से एक इंटरव्यू के दौरान उनके निजी जीवन से कुछ सवाल-जवाब किए गए जिसका पलक ने बेबाकी से जवाब दिया. पलक ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनके पिता राजा चौधरी संग कैसा रिश्ता है.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की प्ले-लिस्ट है सदाबहार, एक्ट्रेस ने पूल में किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी मां की तारीफ करते हुए कहा कि आज वो जो कुछ भी है वो अपनी मां की वजह से हैं. वहीं पिता से रिश्ते के सवाल पर पलक ने बताया कि उनके पिता बिल्कुल चिल रहते हैं और जिंदगी को इंजॉय करते हैं. पलक ने बताया कि उनकी पिता के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है लेकिन उन्होंने मां के साथ ज्यादा वक्त बिताया है और उनसे ही सीखा भी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वहीं शादी के सवाल पर पलक ने कहा कि इसके लिए जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और अगर आपको लगता कि आपके पार्टनर के साथ आपकी नहीं बन सकती तो उसे उसी समय छोड़ देना चाहिए. बता दें कि श्वेता तिवारी और राजा चौधरी ने 1998 में शादी रचाई थी. शादी के कई सालों के बाद साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद श्वेता तिवारी ने 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी. इस शादी के श्वेता का एक बेटा है. हालांकि श्वेता तिवारी की ये शादी भी नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए.