logo-image

Shoaib Ibrahim ने की नये प्रोजेक्ट की घोषणा, इस डांस शो में आएंगे नजर

शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ की लाइफ में बेशुमार खुशियां आ रही हैं. हाल में कपल ने अपने नये घर का खुलासा किया था.

Updated on: 03 Oct 2023, 06:33 PM

नई दिल्ली:

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11:  टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. हाल में शोएब ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है. इस खुशखबरी के साथ फैंस अपने फेवरेट एक्टर की कामयाबी पर झूम उठे हैं. शोएब का हिट शो अजूनी हाल में बंद हुआ है. इसके बाद एक्टर दोबारा छोटे पर्दे पर वापसी को तैयार हैं, लेकिन इस बार शोएब अपनी एक्टिंग के अलावा डांस का हुनर दिखाएंगे. खबर है कि शोएब इब्राहिम डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में नजर आने वाले हैं. वो इस सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट भी बन गए हैं. 

'ससुराल सिमर का' एक्टर शोएब झलक दिखला जा के आगामी सीज़न के लिए तैयारी कर रहे हैं. रियलिटी शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शोएब को झलक दिखला जा के नए सीजन के लिए कंफर्म कर दिया गया है. कंटेस्टेंट्स ने इसके लिए अपनी प्रैक्टिस भी करना शुरू कर दिया है. शोएब के फैंस ने उनकी डांस स्किल को लेकर काफी एक्साइटमेंट जाहिर की हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस शोएब से डांस मूव्स और फिटनेस पर काम करने की सलाह दे रहे हैं. इधर दीपिका कक्कड़ मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं

इसके अलावा शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ की लाइफ में बेशुमार खुशियां आ रही हैं. हाल में कपल ने अपने नये घर का खुलासा किया था. एक व्लॉग में दीपिका और शोएब ने अपने नए घर का नाम भी बताया था. कपल ने अपने घर का नाम 'शोएका हाउस' रखा है. दीपिका और शोएब इसी साल एक बेटे रुहान के पेरेंट भी बने हैं.

शोएब इब्राहिम के अलावा झलक दिखला जा 11 में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी, सुम्बुल तौकीर, मनीषा रानी और शिव ठाकरे को संपर्क किया गया है. खबर ये भी है कि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी झलक दिखला जा सीजन 11 में भाग ले सकती हैं.