logo-image

जब बेरोजगार हो गए थे शोएब इब्राहिम, 3 साल पत्नी दीपिका कक्कड़ ने उठाया था खर्च

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर बहुत ही पॉपुलर कपल हैं.

Updated on: 10 May 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर बहुत ही पॉपुलर कपल हैं. इनकी तस्वीरें और व्लॉग्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फिलहाल दोनों जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. उनकी तरफ से इस गुड न्यूज का और इससे जुड़ी हर अपडेट का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. प्रेग्नेंसी के दौरान शोएब हर तरह से दीपिका के साथ रहे और उन्हें सपोर्ट किया. कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हुए लेकिन शोएब के साथ ने कभी भी इन चीजों का असर दीपिका पर नहीं पड़ने दिया. जिस तरह आज शोएब दीपिका की ढाल बने हुए हैं. उसी तरह एक वक्त में जब शोएब के पास काम नहीं था तो दीपिका उनका सहारा बनी थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

इन दिनों टीवी शो अजूनी की शूटिंग में बिजी रहने वाले एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे दीपिका लगातार उनका सपोर्ट करती आई हैं. बातचीत के दौरान शोएब ने अपने करियर के मुश्किल दिनों को याद किया. शोएब स्टार प्लस के शो 'ससुराल सिमर का' में  प्रेम के रोल में थे. शो अच्छा चल रहा था लेकिन शोएब ने बीच में ही छोड़ दिया जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने शो को बीच में क्यों छोड़ा तो उन्होंने बताया कि शो में उनके किरदार के पास करने के लिए ज्यादा कुछ बचा नहीं था. वह इससे निराश होने लगे थे इसलिए छोड़ना बेहतर समझा...हालांकि वे इस शो के लिए बहुत ही आभारी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

आसान नहीं था शो छोड़ने के बाद का सफर

'ससुराल सिमर का' छोड़ने के बाद शोएब के पास तीन साल तक कोई काम नहीं था. उन्होंने बताया कि पहले साल उन्होंने अपनी सेविंग्स से खर्च चलाने का प्लान बनाया और खुद की फिटनेस पर काम किया. उस समय दीपिका और शोएब अच्छे दोस्त थे और एक ही बिल्डिंग में रहते थे. शोएब ने बताया कि वे अकेले रह रहे थे...ऐसे में दीपिका उनके खाने-पीने का खयाल रखती थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

बुरे वक्त में साथ थीं दीपिका

शोएब ने बताया कि मुश्किल वक्त में परिवार ने तो साथ दिया ही...दीपिका भी एक पिलर की तरह उनके साथ रहीं. उन्होंने कहा, मैंने कुछ पैसे बचाए थे...मेरे पास बस वही थे...मैंने कुछ समय के लिए अपने एक्सट्रा खर्चे बंद कर दिए. दीपिका ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और मैं बहुत ही गर्व के साथ ये बात बताता हूं. मेरे पिता की सेविंग्स भी उस दौरान काम आईं. हमारा पूरा परिवार दीपिका का आभारी है उन्होंने इतना प्यार दिखाया और हमारा साथ दिया. बता दें कि दीपिका और शोएब 'ससुराल सिमर का' के दौरान करीब आए थे और 22 फरवरी 2018 में इन्होंने शादी की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर