logo-image

Indias Best Dancer 3: डांसर बनना चाहती थीं शिवांगी जोशी, रियलिटी शो के जज ने कर दिया था रिजेक्ट

एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर अपने दर्द को साझा किया. फिलहाल एक्ट्रेस अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता में नियारा के रोल से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं

Updated on: 30 Jun 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

इंडिया बेस्ट डांसर (Indias Best Dancer) का हर एपिसोड धमाकेदार होता है. वहीं इस बार जब से इसका सीजन 3 सामने आया है तब से शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इंडियाज बेस्ट डांसर 3 दर्शकों के लिए एक "बारिश स्पेशल एपिसोड" लेकर आएगा.  अवेटेड शो "बरसातें - मौसम प्यार का" के सितारे - शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal tandon) इस एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे और दोनों ने कुछ हैरान करने वाले खुलासे किए हैं, जिससे हर कोई हैरान रह गया है. 

टैलेंट के लिए जाने जाने वाले कुशल टंडन ने शो के दौरान एक कबूलनामा किया. एक हल्के-फुल्के मजाक के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जज सोनाली बेंद्रे उनकी बचपन की क्रश थीं.  उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने क्रश के साथ एक फोटो भी शेयर की. उन्होंने एक्ट्रेस के लिए लिखा, 'मेरे बचपन का वन एंड ओनली क्रश.

शिवांगी जोशी को जजों ने किया था रिजेक्ट

दूसरी ओर, शिवांगी जोशी डांसर से जुड़ी अपनी कहानी शेयर करेंगी. वो डांस को लेकर अपना जुनून भी शेयर करेंगी, कि उन्हें डांस से कितना प्यार है. उन्होंने कहा, "मैं टेरेंस लुईस अकादमी द्वारा आयोजित डांस वर्कशॉप में भाग लेती थी और मैं एक लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के लिए ऑडिशन देने के अपने अनुभव को याद करती हूं, जिसे गीता मैम और टेरेंस सर द्वारा जज किया गया था." शिवांगी की डांस जर्नी खत्म हो गई है, जैसा कि उनका डांस शो में सलेक्शन नहीं हुआ था, इसके बाद उन्होंने फिर ट्राइ नहीं किया. एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर अपने दर्द को साझा किया. फिलहाल एक्ट्रेस अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता में नियारा के रोल से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं

इसके अलावा, इंडिया बेस्ट डांसर में शिवम और समर्पण का मजेदार डांस देखने को मिला. शिवम को मानसून का जश्न मनाते हुए मंच पर आयोजित एक प्यारी सी डेट पर शिवांगी को लुभाने का मौका मिला.