logo-image

Shilpa Shinde का जब टूटा था 'Bhabi ji Ghar Par Hain' से नाता, आखिरकार सामने आई मेकर्स से झगड़े की वजह

Shilpa Shinde और Bhabi ji Ghar Par Hain का नाता बहुत पहले ही टूट चुका है. आज इतने साल बाद वो वजह सामने आ गई है जिसके चलते इस शो को छोड़ने पर न सिर्फ बवाल हुआ था बल्कि शिल्पा की मेकर्स से भयंकर लड़ाई भी हुई थी.

Updated on: 21 Jan 2022, 03:26 PM

नई दिल्ली :

कॉमेडी टीवी सीरियल Bhabiji Ghar Par Hain एक ऐसा शो है जिसे देख शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाता हो. आज हम आपको इस टीवी सीरियल में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के बारे में बताने जा रहे हैं. शिल्पा इस टीवी सीरियल के साथ शुरुआत से जुड़ी थीं और उनके द्वारा निभाए गए 'अंगूरी भाभी' के किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि, 2016 में शिल्पा ने सीरियल के मेकर्स से हुए एक विवाद के बाद इसे छोड़ दिया था. 

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए रिया ने लिखा तुम्हे बहुत याद करती हूं लव

शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस विवाद की असल वजह क्या थी. शिल्पा की मानें तो उन्होंने मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की बात की थी जिसपर बात बिगड़ गई और इस कदर बिगड़ी की एक्ट्रेस ने यह सीरियल ही छोड़ने का मन बना लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

शिल्पा ने कहा था, 'क्या मांगा था मैंने? मैंने इस सीरियल के लिए बहुत मेहनत की थी और मेरे द्वारा निभाया गया अंगूरी का किरदार भी काफी फेमस हुआ था. अपनी औकात देखकर ही 'पर डे' मांगा था मैंने.' शिल्पा आगे कहती हैं, 'इसमें गलत क्या था? यह एक छोटा सा इश्यू था जिसे आसानी से हल किया जा सकता था लेकिन मेकर्स ने इसे बहुत बड़ा बना दिया था.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे के यह सीरियल छोड़ने के बाद मेकर्स शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर 'भाबी जी घर पर हैं' में ले आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा ने शुभांगी पर तब कॉपी कैट होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि, इन सभी आरोपों पर शुभांगी ने कहा था कि वे सिर्फ एक करैक्टर निभा रही हैं ना कि शिल्पा को कॉपी कर रही हैं.