News Nation Logo
Banner

शिल्पा शिंदे के Ex ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज ने 'भाभीजी' को बताया समझदार, खोले कई राज

शिल्पा शिंदे का खुद से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज से अफेयर था। दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 06 Nov 2017, 02:39:08 PM
शिल्पा शिंदे और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज (फाइल फोटो)

मुंबई:  

बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे दुश्मन बन बैठे हैं। दोनों पर्सनल बातों को सामने लाकर एक-दूसरे पर फब्तियां कस रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में विकास ने शिल्पा के सामने रोमित राज और उनकी शादी की बात छेड़ी थी, जिस पर अब रोमित भी खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने शिल्पा और उनके रिश्ते के बारे में भी कई बाते बताईं।

शिल्पा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज ने न्यूजनेशन को बताया कि वह शिल्पा से पिछले 8 सालों से नहीं मिले हैं। यही नहीं उन्होंने 'अंगूरी भाभी' की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी समझदार इंसान हैं।

रोमित ने कहा, 'मैं बिग बॉस नहीं देखता, लेकिन जब मुझे ट्विटर पर मेरे फैंस के जरिए पता चला कि विकास गुप्ता ने शो में मेरा नाम लिया तो मैंने पूरा एपिसोड देखा। मैं काफी खुश हूं कि शिल्पा ने मेरे बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोला। शिल्पा काफी समझदार हैं।'

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 11: सलमान खान ने कराया 'वैक्सिंग' टास्क, आकाश-पुनीश का दर्द से हुआ बुरा हाल 

टीवी एक्टर रोमित ने आगे कहा, 'जब मुझे मालूम हुआ था कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस के 11वें सीजन में जाने वाली हैं तो मुझे उम्मीद थी कि मेरा नाम भी शो में जरूर उछाला जाएगा। बिग बॉस में भजन-कीर्तन तो होने वाला नहीं है, लोगों का अतीत सामने आएगा।'

रोमित ने कहा, 'मैं पिछले 8 सालों से शिल्पा से नहीं मिला हूं। मैं विकास को भी नहीं जानता हूं, लेकिन उनका मामला आगे बढ़ता ही जा रहा है। मैं सलमान खान का बहुत बड़ा फैन हूं। साथ ही मैं खुश हूं कि उन्होंने घरवालों से पर्सनल होने के लिए मना किया है। मैं उम्मीद करता हूं कि अब मेरा नाम शो में नहीं लिया जाएगा।'

वहीं रोमित हितेन तेजवानी को स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मान रहे हैं। उनका कहना है कि हितेन काफी स्मार्ट तरीके से गेम खेल रहे हैं। वह एक सच्चे इंसान हैं। 

ये भी पढ़ें: BIG B ने कहा- घोटाले से नाम हटने में 25 साल लग गए

बता दें कि शिल्पा शिंदे का खुद से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज से अफेयर था। दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी में बदलने वाला था। साल 2009 में शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुका था, यहां तक की कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि सब बदल गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे ने ही शादी तोड़ दी। शिल्पा ने करीब 7 साल बाद शादी तोड़ने की वजह बताई। उनका कहना है कि उन्हें अहसास हुआ कि रोमित एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं होंगे। उनका कहना है कि रोमित ने उनकी फैमिली की भी बेइज्जती की।

ये भी पढ़ें: भारत में 6 करोड़ लोग डिप्रेशन से ग्रस्त, इलियाना ने बयां की अपनी कहानी

First Published : 06 Nov 2017, 12:24:32 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.