logo-image

शेखर सुमन की फोटो हुई VIRAL, बॉडी देख दंग रह जाएंगे आप

शेखर ने साल 1984 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वह 'उत्सव', 'अनुभव', 'संसार', 'त्रिदेव' और 'चोर मचाए शोर' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्हें पहचान टीवी पर मिली।

Updated on: 06 Nov 2017, 01:31 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में 54 साल के शेखर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वैसे तो सलमान, शाहरुख और आमिर फिल्मों के लिए 6 पैक एब्ज और बाइसेप्स बनाते हैं, लेकिन शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन क्यों किया है, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

शेखर ने करीब 15 दिन पहले फोटो शेयर की थी। इसमें वह जिम में हैं और फिट होने के लिए पसीना बहा रहे हैं। उनकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 11: सलमान खान ने कराया 'वैक्सिंग' टास्क, आकाश-पुनीश का दर्द से हुआ बुरा हाल 

बता दें कि शेखर ने साल 1984 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वह 'उत्सव', 'अनुभव', 'संसार', 'त्रिदेव' और 'चोर मचाए शोर' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्हें पहचान टीवी पर मिली।

शेखर ने 'मूवर्स एंड शेखर्स' शो को होस्ट किया था। इसके बाद 'मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी', 'कभी इधर कभी उधर', 'विलायती बाबू', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'दम दमा दम' जैसे कई टीवी शो होस्ट किए। वह कई रिएलिटी शो में जज भी बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें: पैराडाइज पेपर्स: जयंत सिन्हा से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम का खुलासा