logo-image

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, Video हुआ वायरल

शहनाज (Shehnaaz Gill) ने बर्थडे अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मनाया

Updated on: 27 Jan 2021, 10:12 PM

नई दिल्ली:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. शहनाज ने बर्थडे अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मनाया. इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो शहनाज ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने अदाओं से लूटा फैंस का दिल, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लव यू ऑल'. वीडियो में सिद्धार्थ उलटी गिनती गिनते हैं और बाद में उन्हें स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की मां और बहन भी दिखाई दे रही हैं. शहनाज गिल के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया और विराट कोहली को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल वीडियो में सिद्धार्थ को केक का पहला टुकड़ा खिलाती हुई दिखाई देती हैं, हालांकि वह उन्हें उनकी मां और बहन को टुकड़ा खिलाने के लिए कहते हैं. फिर सिद्धार्थ की बहन अपने भाई को शहनाज को केक खिलाने के लिए कहती हैं. 27 जनवरी 1993 जन्मीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शहनाज के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. शहनाज गिल बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं.