logo-image

Shehnaaz Gill के लिए भाई Shehbaz का स्पेशल Video, बोले- 'बिन तेरे मैं कुछ भी नहीं'

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यूं तो बिग बॉस में आने से पहले कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी थीं मगर उन्हें भारत में पहचान इस रिएलिटी शो में आकर ही मिली थी

Updated on: 27 Jan 2022, 03:31 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी शहनाज को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. शहनाज के भाई शहबाज ने भी अपनी बहन को खास अंदाज में विश किया है. शहबाज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है. इस खास वीडियो के बैकग्राउंड में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना चल रहा है. शहबाज के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Marriage: सूरज नांबियार की अर्धांगिनी बनीं मौनी रॉय, शादी के मंडप से Photos वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

शहबाज ने वीडियो के साथ इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'मेरी बहन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. बिना तेरे मैं यह सीना तान कर कह सकता हूं कि मैं कुछ भी नहीं. लव यू. भगवान हमेशा दुआ बनाए रखें. रब करे मेरी भी उम्र तुझे लग जाए.' भाई का बहन के लिए शेयर किया गया यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे. आज सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की साथ की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यूं तो बिग बॉस में आने से पहले कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी थीं मगर उन्हें भारत में पहचान इस रिएलिटी शो में आकर ही मिली थी.  शहनाज गिल के फैंस उन्हें बेइंतहा प्यार देते हैं और सोशल मीडिया पर आज भी अक्सर SidNaz ट्रेंड होता है. शहनाज गिल के पिछले जन्मदिन पर सिद्धार्थ उनके साथ थे. लेकिन इस बार शहनाज को उनकी कमी खलेगी. शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत गुरविंदर बरार के एक पंजाबी एल्बम 'शिव दी किताब' से की थी. जिसके बाद से उनके पास काम की लाइन लग गई.