logo-image

Khatron Ke Khiladi 13: शीजान खान करेंगे कमबैक, 'खतरों के खिलाड़ी' में आ सकते हैं नजर!

टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) और तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के बॉयफ्रेंड लगभग चार महीने तक काम से दूर रहने के बाद जल्द ही कमबैक करेंगे.

Updated on: 28 Apr 2023, 07:20 PM

मुंबई :

टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) और तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के बॉयफ्रेंड लगभग चार महीने तक काम से दूर रहने के बाद जल्द ही कमबैक करेंगे. वह 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) के आगामी 13वें सीजन के लिए चुने जाने वाले लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं. उनके टीवी शो, 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' से बाहर होने के बाद उनका अब ये पहला टीवी शो होगा. स्टंट-आधारित रियलिटी शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “हां, शीजान के साथ बातचीत एक आखिरी फेस तक पहुंच गई है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह इस सीज़न का हिस्सा बनेंगे. सूत्र के मुताबिक, शीजान ने अपनी जर्नी और अन्य दस्तावेजों को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. मामले की सुनवाई कल होनी है.

सूत्र ने आगे कहा, जबकि शीजान (Sheezan Khan) ने हमारे संदेशों का जवाब नहीं दिया, उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा ने प्रश्न का उत्तर देने से इनकार कर दिया. बता दें अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की सह-कलाकार और शीजान खान की कथित गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा ने शो के सेट पर 24 दिसंबर को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने टीवी शो के सेट पर एक मेकअप रूम में मृत पाई गई थी. बाद में दिवंगत एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें-Jiah Khan Case: निर्दोष साबित होते ही सूरज पंचोली ने बांटी थी मिठाई, वायरल हुआ वीडियो

70 दिन बाद जेल से रिहा हुए थे शीजान

तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ याचिका दायर की थी. अभिनेता को मामले में गिरफ्तारी के लगभग 70 दिन बाद 5 मार्च को जमानत पर रिहा किया गया था. अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के निर्माताओं ने उनकी जगह अभिषेक निगम को लिया और नई फीमेल रोल का किरदार  निभाने के लिए मैनुअल चुडासमा को चुना गया था. शो का नाम बदलकर अली बाबा: एक अंदाज़ अंदाज़ चैप्टर 2 रखा गया.

शिव ठाकरे भी लेंगे हिस्सा

वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की बात करें तो शो के लिए कन्फर्म किए गए कुछ कंटेस्टेंट में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, न्यारा बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद और अर्जित तनेजा का नाम शामिल है.