logo-image

Raqesh Bapat संग ब्रेकअप की खबरों पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के ब्रेकअप की खबर सुनकर इस कपल के फैंस काफी मायूस हुए थे. राकेश और शमिता अक्सर साथ में स्पॉट किये जाते हैं इसके साथ ही राकेश शमिता के परिवार के साथ भी पार्टी करते दिखाई देते हैं

Updated on: 11 Mar 2022, 12:27 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस में एक तरफ जहां कुछ कंटेस्टेंट्स अकेला महसूस करते हैं तो वहीं कुछ को बिग बॉस के घर के अंदर जनम-जनम का साथ निभाने वाला साथी मिल जाता है. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में लोगों की शादी भी हुई है. वहीं कई कंटेस्टेंट्स के दिल भी मिले हैं जिनमें से इन दिनों राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सुर्खियों में हैं दोनों के बीच का प्यार सोशल मीडिया पर फैंस को साफ-साफ दिखाई देता है मगर इसी बीच खबर आई कि राकेश-शमिता का ब्रेकअप हो गया है. अब इस खबर पर शमिता शेट्टी का रिएक्शन आया है जिसमें उन्होंने ब्रेकअप की बात को नकारा है.

यह भी पढ़ें: अभिनेता से गवाह बने अनुपम खेर, बोले- The Kashmir Files मेरी गवाही है

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप की खबर को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'हम आपसे गुजारिश करते हैं कि ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें, जो हमारे रिलेशन के लिए कही जा रही हैं. इनमें जरा भी सच्चाई नहीं है.' दरअसल, पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दोनों एक्टर्स एक दूसरे से अलग हो गए हैं और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है आपसी टकराव के चलते शमिता और राकेश ने अलग होने का फैसला लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

वहीं राकेश ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में एक जैसा ही पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के ब्रेकअप की खबर सुनकर इस कपल के फैंस काफी मायूस हुए थे. राकेश और शमिता अक्सर साथ में स्पॉट किये जाते हैं इसके साथ ही राकेश शमिता के परिवार के साथ भी पार्टी करते दिखाई देते हैं.