logo-image

खतरों के खिलाड़ी 9: कॉकरोच से इस कदर डरीं शमिता शेट्टी, बोल दिया- 'शो में आने का फैसला गलत!'

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, जिसके बाद शो की टीआरपी और बढ़ गई है. कलर्स चैनल ने हाल ही में फेसबुक पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के कंटेस्टेंट आदित्य नारायण और अली गोनी रैप करते हुए शमिता के साथ मजाक करते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 27 Jan 2019, 09:11 PM

मुंबई:

'खतरों के खिलाड़ी' का 9वां सीजन (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 9) टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर कब्जा जमाए बैठा है. स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस बार खतरनाक स्टंट्स के साथ-साथ कॉमेडी, सिंगिंग और डांस का भी खूब तड़का लगाया जा रहा है. इन दिनों शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का ड्रामा देखने को मिल रहा है.

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, जिसके बाद शो की टीआरपी और बढ़ गई है. कलर्स चैनल (Colors) ने हाल ही में फेसबुक पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के कंटेस्टेंट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और अली गोनी (Aly Goni) रैप करते हुए शमिता के साथ मजाक करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'राम लखन' के 30 साल हुए पूरे तो माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ किया 'टोटल धमाल'

बता दें कि शमिता जैसी ही शो में आईं होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने उन्हें कॉकरोच के जार से चाभी निकालने को बोल दिया. शमिता इस कदर डर गईं कि वह रोने लगीं और ऐसा करने से मना कर दिया. शमिता ने तो यह तक कह दिया कि उन्होंने शो में आने का गलत फैसला ले लिया है.

इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. 5 जनवरी को अर्जेंटीना में इस स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो की धमाकेदार शुरुआत हुई.

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल के जन्मदिन पर सनी देओल ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर

अब तक 'बालिका वधु' फेम अविका गौर और श्रीसंत शो से एलिमिनेट होकर बाहर गए हैं. उनके अलावा भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता, जैन इमाम, पुनीत पाठक, जैसमीन भसीन, रिद्धिमा पंडित और अली गोनी खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई दे रहे हैं.